Viral Video: शख्स ने अंग्रेजी गाने पर किया शानदार डांस, पर लास्ट में घटी ऐसी घटना..ठहाके मारकर हंस पड़े लोग

Funny Dance Video

यह दुनिया टैलेंटेड लोगों (Talented People) से भरी पड़ी है. किसी के पास सिंगिंग का टैलेंट होता है तो किसी के पास डांसिंग का, कोई जादू दिखाने में माहिर होता है तो कोई खतरनाक स्टंट्स का ‘बादशाह’ कहलाता है. सोशल मीडिया पर इनसे जुड़े तमाम तरह के वीडियोज अक्सर वायरल होते रहते हैं, जो लोगों को हैरान करके रख देते हैं. खासकर डांसिंग की अगर बात करें तो कभी-कभी ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जिसमें उम्रदराज लोग भी शानदार डांस करके लोगों का दिल जीतते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर आजकल ऐसा ही एक वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक शख्स, जो देखने में काफी हेल्दी लग रहा है, अपने शानदार डांस (Amazing Dance) से लोगों को चकित करता नजर आता है, लेकिन डांस के लास्ट में उसके साथ एक ऐसी घटना घट जाती है कि देखने वाले ठहाके मारकर हंस पड़ते हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बैकग्राउंड में एक तड़कता-भड़कता सा गाना बज रहा है और एक शख्स उसपर शानदार डांस कर रहा है. पहले तो वह एकदम यूनिक स्टाइल में झूमता हुआ आता है और फिर बीच स्टेज पर ही अपना शानदार परफॉर्मेंस शुरू कर देता है. उसका शानदार डांस देख कर देखने वाले बस देखते ही रह जाते हैं. महिलाओं को तो उसका डांस इतना अच्छा लगता है कि वो ताली भी बजाने लगती हैं. हालांकि इसी बीच जब शख्स अपना डांस खत्म करने वाला होता है कि अचानक उसकी पैंट खुल जाती है, जिसकी उम्मीद तो शायद उसने भी नहीं की होगी. बस फिर क्या, डांस के बीच ऐसा नजारा देख कर लोग ठहाके मारकर हंस पड़ते हैं.

देखें वीडियो:


इस मजेदार वीडियो (Funny Video) को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर RANDOM FACTS नाम की आईडी से शेयर किया गया है. महज 30 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 44 हजार से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

एक यूजर ने लिखा है कि ‘कुछ भी हो, पर परफॉर्मेंस शानदार है’. इसी तरह एक और यूजर ने शख्स के डांस को शानदार बताया है, लेकिन साथ ही उसका ये भी कहना है कि उसने लास्ट मोमेंट की उम्मीद नहीं थी.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.