Viral Video: लड़की को स्टंट करना पड़ा भारी, देखिए कैसे सिर के बल गिरी, लोग बोले- ओह तेरी…टूट गई गर्दन!

Girl Stunt Video Went Wrong Netizens Says Looks Like Neck Broken

सोशल मीडिया पर आए दिन स्टंट (Stunt) से जुड़ा कोई न कोई वीडियो वायरल होता ही रहता है. इनमें से कुछ स्टंट तो इतने हैरतअंगेज होते हैं कि आप सोच में पड़ जाते हैं कि बंदे ने आखिर ऐसा कैसे कर लिया, तो कुछ वीडियो को देखने के बाद लोग शख्स की हीरोपंती का मजाक उड़ाते हैं. वहीं, कुछ वीडियो को देखकर आपकी चीख निकल जाती है और फिर आपको सामने वाले पर तरस आता है. फिलहाल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही स्टंट वीडियो (Stunt Video) काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक लड़की दौड़ते हुए लड़के के कंधे पर हाथ रखकर करतब दिखाने की कोशिश करती है. लेकिन अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जिसे देखकर ज्यादातर लोगों की चीख निकल गई. तो आइए वीडियो में देखते हैं कि पूरा माजरा क्या है?

वायरल हुई ये क्लिप महज 7 सेकंड की है. लेकिन इसे देखने के बाद आप भी लड़की की हालत पर तरस जरूर खाएंगे. क्लिप में आप देख सकते हैं कि घर के बगीचे में एक लड़का और लड़की करतब दिखाने के लिए तैयार खड़े हैं. तभी लड़की दौड़ते हुए उछलकर लड़के के कंधे पर हाथ रखती है और लड़का हाथों से उसके पैर को सपोर्ट देने की कोशिश करता है. वीडियो में अगले ही पल कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के बाद हर कोई इस लड़की के सही सलमात होने की चिंता कर रहा है. आप देख सकते हैं कि लड़की के छलांग लगाने के बाद लड़का अनबैलेंस हो जाता है और लड़की सीधे सिर के बल जमीन पर गिरती है.

यहां देखिए स्टंट वीडियो

लड़की के इस स्टंट वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म ट्विटर पर Funny Fail Videos नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. अपलोड होने के बाद से अब तक वीडियो को लगभग 39 हजार बार देखा जा चुका है. यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. वहीं, वीडियो पर ढेरों लोगों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई है.

एक यूजर ने सिर के बल लड़की के गिरने का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, लगता है इसकी गर्दन गई. वहीं, दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है, ये किसी भी एंगल से फनी वीडियो नहीं है. लड़की को बहुत चोट आई होगी. उसके गिरने के अंदाज से मुझे उसकी गर्दन की चिंता हो रही है. एक अन्य यूजर ने लिखा है, लड़की जिंदा है या नहीं.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.