Viral Video: नदी किनारे फंस गई थी गाय, पुलिस ने कुछ ऐसे किया रेस्क्यू, वीडियो जीत रहा लोगों का दिल

Cow Rescue

यूं तो सोशल मीडिया पर तरह-तरह के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियोज देखने को मिल जाते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं. ऐसा ही एक वीडियो आजकल खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक गाय नदी के उस पार फंस गई थी और उसे बचाने के लिए पुलिस ने रेस्क्यू किया. यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है. आपने देखा होगा कि अक्सर लोग पुलिस की शिकायत करते रहते हैं कि पुलिस काम नहीं करती है, किसी जगह टाइम पर नहीं पहुंचती है, जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं है. हां, कुछ पुलिसवालों की वजह से पूरे डिपार्टमेंट को ही लोग एक जैसा समझ लेते हैं, लेकिन इस वायरल वीडियो (Viral Video) को देख कर आप समझ जाएंगे कि पुलिस सिर्फ नाम की नहीं बल्कि काम की भी है और उसके काम को देख कर आप एक बार सैल्यूट तो जरूर ही करेंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लोग नदी किनारे हाथ में रस्सी पकड़े हुए खड़े हैं, जो नदी के उस पास गाय से बंधी हुई है. नदी का बहाव काफी तेज है और उसी बहाव में उसे बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चल रहा है. कुछ लोग गाय को जैसे तैसे करके पानी में उतार देते हैं और उसके बाद तेज बहाव में उसे खींचकर इस पार लाने का काम शुरू होता है. पानी का बहाव इतना तेज था कि एक ही झटके में गाय बहकर कहां से कहां पहुंच जाती है. पहले तो 2-3 पुलिसकर्मी ही उसे खींचने का प्रयास करते हैं, लेकिन जब देखते हैं कि उनसे नहीं हो पाएगा तो गाय को बचाने के प्रयास में वहां मौजूद सभी लोग भिड़ जाते हैं और आखिरकार उसे नदी के इस पार लाने का काम सफलतापूर्वक पूरा हो जाता है.

देखें वीडियो:


यह शानदार वीडियो उत्तराखंड के टिहरी गढ़वाल का बताया जा रहा है. टिहरी गढ़वाल पुलिस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘नदी किनारे फंसी गाय को टिहरी पुलिस ने नदी पार कराकर किया रेस्क्यू’. महज 39 सेकेंड का यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वहीं, एक यूजर ने टिहरी पुलिस की सराहना करते हुए कमेंट में लिखा है, ‘बहुत खूब. दिल खुश हो गया देखकर’.

और भी ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.