Viral Video: गजब के टैलेंटेड हैं ये लोग, अपनी शानदार कलाकारी से दुनिया को किया हैरान, यकीन न हो तो खुद ही देखिए

Amazing Art

यह दुनिया टैलेंटेड लोगों (Talented People) से भरी पड़ी है, लेकिन लोग या तो उन्हें पहचान नहीं पाते या फिर उन्हें पहचान नहीं मिल पाती. कुछ साल पहले तक तो ऐसा था कि लोगों के टैलेंट धरे के धरे रह जाते थे, लेकिन आज के इस सोशल मीडिया युग में लोगों का टैलेंट बेकार नहीं जा रहा. फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम जैसे सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म्स ने उन्हें अपना टैलेंट दुनिया के सामने दिखाने का मौका मिल रहा है. ऐसे ही एक प्लेटफॉर्म पर एक बड़ी ही टैलेंटेड लड़की (Talented Girl) का वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देख कर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में लड़की अपनी ही खूबसूरत पेंटिंग बनाती नजर आ रही है. उसके पेंटिंग बनाने का तरीका बड़ा ही लाजवाब है. आपने पेंटिंग से जुड़े कई सारे वीडियोज देखे होंगे, लेकिन ये एकदम अलग, हटके है. वीडियो देखने के बाद आप यकीनन लड़की की रचनात्मकता के कायल हो जाएंगे.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि लड़की एक व्हाइट बोर्ड के सामने खुद खड़ी हो गई है और एक ब्लैक ब्रश से अपनी आकृति उकेर रही है. इसके बाद शुरू होती है उसकी असली पेंटिंग. वह अलग-अलग रंगों के ब्रश का इस्तेमाल करके अपनी इतनी खूबसूरत पेंटिंग बना देती है कि देखने वाले दंग रह जाएं. सिर्फ अपनी तस्वीर ही नहीं बल्कि उसने बोर्ड के पीछे के नजारे को भी बोर्ड के साथ इस तरह मिला दिया कि सबकुछ हूबहू लग रहा है. इसके बाद अगले सीन में एक लड़का अपने पास खड़ी एक लड़की की पेंटिंग बनाते नजर आता है. वह भी पौधों को पानी देती लड़की की इतनी खूबसूरत तस्वीर बनाता है कि उससे नजरें हटाना भी मुश्किल है. ऐसे ही टैलेंटेड लोगों की तो दुनिया कायल है.

देखें वीडियो:


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर इस शानदार वीडियो को @HanaDZ222 नाम की आईडी से शेयर किया गया है और कैप्शन में लिखा है, ‘शानदार कलाकार. वाह गजब की प्रतिभा’. महज 53 सेकेंड के इस वीडियो को अब तक 9 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

और भी ट्रेंडिंग खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.