Unlucky Plants: क्या आपके भी घर में हैं ये 3 पौधे? तो तुरंत करें बाहर, वरना कुछ ही दिनों में हो जायेंगे कंगाल

unlucky plants 1

Unlucky Plants: घर की शोभा साज सज्जा से तो होती ही है लेकिन घर में अगर हरे भरे पेड़ पौधे हों तो घर की शोभा को चार चांद लग जाते हैं। आजकल बाज़ार में बहुत से ऐसे पौधे आ गए हैं जिन का इस्तेमाल शो पीस की तरह घर में सजाने के लिए किया जाता है। यह न तो फल देते हैं और न ही फूल, यह केवल दिखने में खूबसूरत होते हैं केवल इसलिए इन्हें घर में रखा जाता है। लेकिन अगर आप के घर में यह पौधे हैं तो कोशिश करें कि इन्हें जल्द बाहर निकल फेंके क्योंकि घर में रखे यह पौधे आप को पूरी तरह से बर्बाद कर सकते हैं…

सूखे हुए पौधे
अगर आप के घर में सूखे हुए पौधे रखे हैं तो इन्हें जल्द से जल्द ही उखाड़ फेंके। कहा जाता है कि ऐसे पौधों को घर में रखने से जीवन में परेशानियों और संकटों का वास होने लग जाता है।

बोनसाई ट्री
बोनसाई ट्री एक मिनिएचर पौधा है जो देखने में तो बहुत ही सुंदर लगता है और यह बेशक घर की शोभा भी बढ़ाता है लेकिन यह घर में रखने के लिए काफी अनलकी है। यह पौधा आप की तरक्की और सफलताओं को रोक देता है।

मेंहदी का पौधा
मेंहदी का पौधा भले ही बहुत काम का होता हो और इसकी खुशबू भी बेहद अच्छी हो लेकिन अगर आप को यह बात पता चल जाए तो आप खुद ही इसे कभी अपने घर में न लगाएं। जी हां, शायद आप को न पता हो लेकिन मेंहदी के पौधे पर भूत प्रेत और आत्माओं का वास होता है। इस पौधे को घर में लगाने से आप बरबाद हो जायेंगे और आप के घर में नकारात्मकता फेल जायेगी।

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. TimesBull . Com इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

The post Unlucky Plants: क्या आपके भी घर में हैं ये 3 पौधे? तो तुरंत करें बाहर, वरना कुछ ही दिनों में हो जायेंगे कंगाल appeared first on Times Bull.

admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.