Star Bharat : शादी के बाद नए शो में नजर आए करण वी ग्रोवर, तीन अजनबियों की कहानी बयां करेगा सीरियल ‘बहुत प्यार करते हैं’

Karan V Grover New Show

स्टार भारत हमेशा से अपने दर्शकों के लिए कुछ नया परोसने की कोशिश में लगा रहता है फिर चाहे वो फिक्शन हो या नॉन-फिक्शन शो हो. चैनल अब दर्शकों के लिए कुछ हटके कहानी लेकर आने के लिए तैयार है, जिस शो का नाम है ‘बहुत प्यार करते’ (Bahut Pyaar Karte Hai) हैं. जहां अभिनेता करण वी ग्रोवर,सुपरस्टार रितेश मल्होत्रा का किरदार निभा रहे हैं और अभिनेत्री सायली सालुंखे, इंदु का किरदार निभा रही हैं. शादी के बाद करण वी ग्रोवर (Karan V Grover) का यह पहला प्रोजेक्ट हैं और इस प्रोजेक्ट को लेकर वह काफी एक्ससाइटेड हैं.

यहां देखिए सीरियल का प्रोमो

जानिए क्या है सीरियल की कहानी

यह कहानी उस अवधारणा पर निहित है जहां इंदु की खाली जीवन को एक नवजात अनाथ बच्ची ज़ून (कियारा साध) ने आकर खुशियों से भर दिया. जून ने उन गिने-चुने लोगों में से एक है जो बिना शर्त इंदु से प्यार करती है और उसकी परवाह करती है, लेकिन अपने जीवन में एक पिता की अनुपस्थिति को महसूस करती है. वहीं रितेश (करण वी ग्रोवर द्वारा अभिनीत किरदार), एक प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता के पास वह सब कुछ है जो एक आदमी चाहता है, लेकिन एक कनेक्शन जिसमें वह अपना दिल लुटा सकता है वह नहीं है. वह अतीत में हुई एक घटना से आहत है जिसने एक गहरा घाव किया है लेकिन उसके चेहरे पर एक स्माइल है, जिसे वह स्टारडम के नाम पर कैरी करता है.

जानिए क्या है सायली का कहना

शो की शुरुआत को लेकर उत्साहित सायली सालुंखे बताती हैं, मैं इंदु, कियारा और रितेश के बीच शुरू होने वाले इस नए सफर को लेकर बहुत उत्साहित हूं. मुझे उम्मीद है कि दर्शक इस शो से जुड़ेंगे और इसका भरपूर आनंद उठाएंगे.”

काफी एक्ससाइटेड हैं करण ग्रोवर

शो के लॉन्च पर करण वी ग्रोवर ने कहा, “मैं शो को ऑन एयर होते देखने के लिए बहुत उत्साहित और सुपर रोमांचित हूं क्योंकि यह बेहद मजेदार, भावनाओं और स्पष्ट क्षणों से भरा है, जो मुझे उम्मीद है कि यह शो दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान लेकर आएगा.” एसओएल प्रोडक्शंस और संदीप सिकंद टेलीफिल्म्स द्वारा निर्मित ‘बहुत प्यार करते हैं’ शो निश्चित रूप से अपनी अनूठी और आकर्षक कहानी के साथ लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगा. इन दोनों का मिलन निश्चित रूप से शो के लिए आपकी रुचि को बढ़ाएगा.

टीवी की ताजा खबरों के लिए यहां देखें

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.