Rajkummar Rao on Nepotism: बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर क्या बोल गए राजकुमार राव? साउथ फिल्मों की जमकर तारीफ की

राजकुमार राव
राजकुमार राव का नाम बॉलीवुड के उम्दा एक्टर्स में लिया जाता है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है. अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए मशहूर अभिनेता राजकुमार राव जल्द ही अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ में नजर आने वाले हैं. फिल्म के मेकर्स ने इसका ट्रेलर जारी कर दिया है. इस फिल्म में अभिनेता राजकुमार राव के साथ एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा भी नजर आएंगी. इस बीच, अभिनेता राजकुमार राव ने नेपोटिज्म को लेकर बयान जारी किया है. इसके साथ ही, उन्होंने साउथ सिनेमा जगत की तारीफ भी की है.

बॉलीवुड में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा

अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग साइको-थ्रिलर फिल्म हिटः द फर्स्ट केस (Hit The First Case) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म रिलजी से पहले राजकुमार ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद को लेकर खुलकर बात की.उन्होंने कहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेपोटिज्म हमेशा रहेगा. राजकुमार ने यह भी कहा कि भाई-भतीजावाद (Nepotism) मौजूद है, लेकिन इंडस्ट्री में कई अवसर भी हैं. उन्होंने जयदीप अहलावत और प्रतीक गांधी जैसे अपने दोस्तों और क्लासमेट्स के बारे में भी बात की, जिन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म के जरिए पहचान मिल रही है. उन्होंने कहा कि नेपोटिज्म होगा, लेकिन आपका काम और टैलेंट बोलेगा.

साउथ सिनेमा की तारीफ की

एक इंटरव्यू के दौरान अभिनेता राजकुमार राव ने हिट फिल्मों और उन्हें पसंद की जाने वाली फिल्मों के बारे में भी बताया. राजकुमार ने कहा किकोई भी हिट फिल्म का फॉर्मूला नहीं जानता है. आपको कोशिश करते रहना है और फिर इसे नियति पर छोड़ देना है. उन्होंने कहा कि ‘मैंने वास्तव में इस बारे में नहीं सोचा है कि साउथ की फिल्में अच्छा क्यों कर रही हैं, शायद इसलिए कि वे अच्छी फिल्में हैं, कड़ी मेहनत दिखाती हैं. लेकिन मेरा मानना है कि सिनेमा कई चीजों से गुजरता है.’ एक समय हम स्विट्जरलैंड में गाने की शूटिंग कर रहे थे, फिर हमने छोटे शहरों की कहानियां सुनाना शुरू किया और अब यह जीवन से बड़े सिनेमा का समय है, जो साउथ कर रहै है.

राजकुमार राव जल्द ही अपनी क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ में नजर आएंगे. फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें राजकुमार राव अपनी अतीत की यादों के चलते मानसिक बीमारी से जूझ रहे एक पुलिस अफसर का किरदार निभा रहे हैं. वहीं, अभिनेत्री सान्या मल्होत्रा उनकी प्रेमिका का करिदार निभा रही हैं. फिल्म में एक्टर एक लापता किशोरी का केस सुलझाते दिख रहे हैं.

बॉलीवुड की दूसरी खबरें पढ़ने के लिए यहां देखें…

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.