MS Dhoni Birthday: धोनी के जन्मदिन पर श्रीसंत के Video पर उठे सवाल, फैंस पूछ रहे- ये कैसी बधाई?

S Sreesanth (1)

महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन (MS Dhoni Birthday) भारतीय क्रिकेट में किसी उत्सव से कम नहीं है. उनके फैंस खुलकर अपना प्यार लुटाते हैं. अलग-अलग तरीकों से धोनी को जन्मदिन की बधाईयां देते हैं. धोनी के साथ टीम इंडिया में खेल चुके उनसे सीनियर और जूनियर क्रिकेटर भी अपने इस दिग्गज कप्तान को इस दिन की बधाई देने में पीछे नहीं रहते. ज्यादातर खिलाड़ी इसके लिए धोनी के साथ अपनी तस्वीरों या कुछ मजेदार वीडियो का इस्तेमाल करते हैं, जिसे फैंस का भी खूब प्यार मिलता है. टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत (S Sreesanth) इस मामले में कुछ अलग हैं. उन्होंने धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ऐसा वीडियो पोस्ट कर दिया, जिसमें ये समझ पाना मुश्किल है कि वह धोनी की तारीफ कर रहे हैं या अपनी.

अपने मुंहफट अंदाज और बड़बोलेपन के कारण अकसर चर्चा में रहने वाले श्रीसंत ने क्रिकेट पिच पर भी कई बार कमाल दिखाया और कुछ मौकों पर जबरदस्त गेंदबाजी भी की. आईपीएल में भी उनका जलवा देखने को मिला था. ऐसी ही एक गेंद उन्होंने आईपीएल के दूसरे सीजन में डाली थी, जिसका वीडियो उन्होंने अब धोनी को जन्मदिन की बधाई देने के लिए शेयर किया है. उस वक्त श्रीसंत किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) की ओर से खेलते थे और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक मैच में उन्होंने घातक यॉर्कर पर धोनी को बोल्ड किया था.

‘बड़े भाई’ धोनी को श्रीसंत की बधाई

इस वीडियो को श्रीसंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया और धोनी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा कि आप हमेशा मुझे सपोर्ट करते थे. श्रीसंत ने लिखा, एमएस धोनी, आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं. महान कप्तान और शानदार भाई, जो हमेशा मुझे मैच में सर्वश्रेष्ठ करते देखना चाहते थे और हर पल को याद रखना चाहते थे, खास तौर पर ये वाला बड़े भाई. लव यू भाई. आपको आउट करना एक सम्मान की बात थी. किसी भी बल्लेबाज को डाली गई मेरी सर्वश्रेष्ठ गेंद, वह भी मेरे बड़े भाई, माही भाई को.

फैंस ने पूछा- ये कैसी बधाई?

जाहिर तौर पर श्रीसंत का ये तरीका कई सारे फैंस को पसंद नहीं आया और उन्होंने इस पोस्ट के कमेंट में अपने नाराजगी और हैरानी जताई. कुछ यूजर्स ने सवाल किया कि बधाई देने का ये कौन सा तरीका है, तो कुछ लोगों ने तंज कसते हुए लिखा कि ये आज का सबसे अच्छा पोस्ट है. कुछ लोगों ने इसे श्रीसंत का घमंड भी बता दिया.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.