MP: मतदान पर्ची लेने आई पत्नी को शौहर ने दिया तीन तलाक, पुलिस कमिश्नर से की शिकायत; जानें पूरा मामला

Indore

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर में तीन तलाक (Triple Talaq Case in Indore) का एक अनोखा मामला सामने आया है. बता दें, MIG थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला माजीदा खान पति की शिकायत लेकर पुलिस कमिश्नर (Indore Police Commissioner) पहुंची. माजीदा ने पुलिस कमिश्नर को बताया कि 6 जुलाई को जब इंदौर में मतदान था, वह अपने पति के घर गई. मतदान के लिए पर्ची और वोटर ID कार्ड पति से मांगा. इस दौरान पति शब्बीर खान ने कहा कि जो तुम्हारा मकान है, वह मेरे नाम कर दो और मतदान के लिए जो पर्ची आई हुई है और वोटर आईडी कार्ड लेकर चली जाओ.

जब माजिदा ने मकान उसके नाम नहीं करने की बात कही तो पति शब्बीर खान ने उससे विवाद किया. साथ ही उसे घर के बाहर निकालकर तीन तलाक कहकर भगा दिया. पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने इस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है. वही इंदौर में यह पहला मामला आया है, जब पीड़िता ने इस तरह की बात करते हुए पुलिस को शिकायत की है.

आठ साल पहले हुई थी शादी

माजीदा खान ने बताया, उसकी शादी तकरीबन आठ साल पहले हुई थी. शादी के कुछ सालों तक तो सब कुछ ठीक-ठाक चला, लेकिन पिछले चार महीनों से पति मकान को लेकर लगातार विवाद कर रहा है. इसके चलते वह पिछले अपने मां के घर रह रही है. वहीं छह जुलाई को इंदौर में मतदान था तो वह अपने पति के घर गई, जो कि MIG थाना क्षेत्र में मौजूद है.

शिक्षक है पीड़ित महिला

वहां पति शब्बीर से मतदान पर्ची और वोटर ID कार्ड मांगा, लेकिन पति ने मतदान पर्ची और कार्ड देने से मना कर दिया. साथ ही घर से बाहर निकाल कर तीन तलाक दे दिया. माजीदा खान का कहना है कि उसका पति अकाउंटेंट का काम करता है. खुद वह टीचर है. उसके बच्चे भी है. फिलहाल पुलिस कमिश्नर ने इस पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने का आश्वासन पीड़िता को दिया है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.