Miss India 2022: 21 साल की सिनी शेट्टी ने जीता मिस इंडिया का खिताब, सोशल मीडिया यूजर्स बोले- well deserved

Sini Shetty Of Karnataka Crowned Femina Miss India 2022

देश को आखिरकार इस साल की मिस इंडिया 2022 (Miss India 2022) मिल गई है. ये ताज कर्नाटक (Karnataka) की सिनी शेट्टी (Sini Shetty) के सिर सजा है. बता दें कि मिस इंडिया की रेस में 31 हसीनाओं को पीछे छोड़कर सिनी शेट्टी ने यह खिताब अपने नाम किया है. सिनी शेट्टी के खिताब जीतते ही सोशल मीडिया पर भी बधाइयों की बाढ़-सी आ गई है. ट्विटर पर इस वक्त उनके नाम की गूंज है. लोगों ने इतने सारे कमेंट्स किए हैं कि हैशटैग #SiniShetty ट्रेंड करने लगा है. बता दें कि ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम, सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर सिनी शेट्टी को जमकर बधाई मिल रही है.

21 साल की सिनी शेट्टी को मुंबई में जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस इंडिया का ताज पहनाया गया. बता दें कि सिनी का जन्म मुंबई में हुआ है, लेकिन वे कर्नाटक की रहने वाली हैं. ब्यूटी विद ब्रेन के पास अकाउंटिंग और फाइनेंस में ग्रेजुएशन की डिग्री है. फिलहाल, वे सीएफए कर रही हैं. इसके अलावा वे एक जबरदस्त भरतनाट्यम डांसर भी हैं. फिलहाल, हैशटैग #SiniShetty से ट्विटर पर बधाई संदेश की बाढ़-सी आ गई है. तो आइए नजर डालते हैं रिएक्शन्स पर…

लोग बोले- well deserved

ट्विटर पर लोग बोले- Proud of you

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान की रुबल शेखावत को फर्स्ट रनर अप का ताज पहनाया गया. उन्हें डांस, एक्टिंग के अलावा पेंटिंग में काफी इंट्रेस्ट है. उन्हें बैडमिंटन खेलना भी बेहद पसंद है. वहीं, उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान सेकंड रनर अप रहीं. 21 साल की शिनाता को म्यूजिक सुनना पसंद है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.