Khadim Arrested: नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को मकान देने की कही थी बात, अजमेर दरगाह का खादिम गिरफ्तार

अजमेर। राजस्थान पुलिस ने अजमेर दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती को गिरफ्तार कर लिया है। सलमान चिश्ती ने बीते दिनों एक वीडियो जारी कर नूपुर शर्मा का सिर काटने वाले को इनाम का एलान किया था। सलमान चिश्ती ने वीडियो में कहा था कि जो भी नूपुर शर्मा का सिर काटेगा, उसे वो अपना घर इनाम में देगा। इस वीडियो के सामने आने के बाद हंगामा मचा था। जिसके बाद राजस्थान पुलिस ने सलमान चिश्ती पर केस दर्ज किया था। केस दर्ज होने के बाद दरगाह का खादिम फरार हो गया था। अजमेर के अतिरिक्त एसपी विकास सांगवान के मुताबिक चिश्ती को मंगलवार रात गिरफ्तार किया गया।

BJP Nupur Sharma

सलमान चिश्ती अजमेर के दरगाह थाने में बतौर हिस्ट्रीशीटर भी दर्ज है। उसने जो वीडियो बनाया था, वो बिल्कुल वैसा ही था, जैसा उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या करने वाले मोहम्मद गौस और रियाज मोहम्मद ने बनाकर वायरल किया था। करीब 3 मिनट के वीडियो में सलमान चिश्ती खुलेआम नूपुर की हत्या की बात कह रहा था और इनाम देने का एलान करता दिखा था। सलमान चिश्ती ने वीडियो में ये भी कहा था कि वक्त पहले जैसा नहीं रहा, वरना मां और बच्चों की कसम कि वो खुद नूपुर को गोली मार देता। उसने कहा था कि मैं सीना ठोककर कह रहा हूं कि जो भी नूपुर की गर्दन लाएगा, उसे मैं अपना घर दे दूंगा।

 

बता दें कि पैगंबर के बारे में नूपुर के कथित विवादित बयान के बाद देश का माहौल गरमाया हुआ है। इस मामले में सोशल मीडिया पोस्ट करने पर उदयपुर और महाराष्ट्र के अमरावती में हत्या भी हो चुकी है। जबकि, 3 और 10 जून को जुमे की नमाज के बाद कई शहरों में काफी उपद्रव और हिंसा हुई थी। नुपुर शर्मा के खिलाफ कई शहरों में केस भी दर्ज हुआ था।

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.