Kartik-Sara Relationship : कार्तिक आर्यन और सारा अली खान थे एक कपल, फिल्ममेकर करण जौहर ने किया कन्फर्म

Sara Ali Khan, Kartik Aaryan And Karan Johar

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करण जौहर (Karan Johar) ने ये बताया कि कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) एक कपल थे. दोनों ने साल 2018 में ‘कॉफी विद करण’ शो में आने के बाद ही डेटिंग शुरू की थी. दरअसल, काफी समय से ये अफवाह मीडिया में चल रही थी कि सारा अली खान और कार्तिक आर्यन रिलेशनशिप में थे. दोनों की इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ में काम करते हुए ही ये खबरें आनी शुरू हो गई थीं. हालांकि, दोनों ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया. दोनों ने इसी फिल्म में साथ काम किया. इसके बाद दोनों ने साथ में कोई फिल्म नहीं की.

फिल्म रिलीज से पहली ही हो गया था ब्रेकअप

रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया था कि, फिल्म की रिलीज से ठीक पहले ही दोनों का ब्रेक-अप हो गया था. हालांकि, इस पर भी दोनों ने कोई कमेंट नहीं किया. लेकिन अब फिल्म निर्माता करण जौहर ने इस बात की पुष्टि की है कि दोनों कलाकार हकीकत में एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

जल्द ही करण शो से कर रहे हैं वापसी

करण जौहर जल्द ही अपने फेमस टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ के सातवें सीजन से वापसी कर रहे हैं. शो के पिछले सीजन में ही सारा अली खान ने कार्तिक आर्यन को अपना क्रश बताया था. अपने शो के अपकमिंग सीजन का प्रमोशन करते हुए करण जौहर ने एक बातचीत में ये बताया कि उनके शो ने बहुत सारे रिलेशन्स को जाहिर किया था और इसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के नाम भी शामिल थे.

ये खबर अपडेट हो रही है…..

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.