Kanpur Double Murder: बेरहम बेटी ने माता-पिता का गला रेता, हत्या की प्लानिंग में शामिल था आशिक, ऐसे खुला राज…

Ajmer

उत्तर प्रदेश के कानपुर(Kanpur) के बर्रा-2 यादव मार्केट के पास डबल मर्डर हत्याकांड को अंजाम दिया गया है. यहां फील्ड गन फैक्ट्री से सुपरवाइजर की पोस्ट से रिटायर्ड मुन्ना लाल गुप्ता (61) और उनकी पत्नी राज देवी (55) की बड़ी ही बेरहमी से गला काटकर हत्या कर दी गई. हैरानी की बात ये है कि ये हत्या और किसी ने नहीं बल्कि उनकी खुद की बेटी और उसके प्रेमी ने की है. हत्या (Kanpur Double Murder Case) की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर दंपती के बेटे अनूप गुप्ता और बेटी कोमल से पूछताछ की. इस पूछताछ में बेटी की भूमिका पुलिस को संदिग्ध लगी. बेटी पुलिस के कई सवालों के जवाब नहीं दे पाई. जिसके बाद पुलिस को उस पर शक हुआ. पुलिस छानबीन की तो बेटी ही माता-पिता की हत्या की मास्टरमाइंड निकली.

पुलिस ने 10 घंटे के अंदर इस मर्डर की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस का दावा है कि बेटी ने अपनी माता-पिता की हत्या की है. इस वारदात को अनजाम देने के लिए उसनेअपने प्रेमी की मदद ली. पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि माता-पिता उसकी और उसके प्रेमी की शादी का विरोध कर रहे थे. साथ ही पिता के नाम करोड़ों की संपत्ति थी, जिसे बेटी और उसका प्रेमी हथियाना चाहते थे, इसलिए बेटी ने माता-पिता की हत्या कर दी.

रात में पिलाया घरवालों को नशीला जूस

हत्या को अंजाम देने से पहले सोमवार रात बेटी ने रात को घर के सभी सदस्य को नशीला जूस पिलाया था. नशीली जूस पीने के बाद सब बेहोश हो गए. उसके बाद रात में युवती का प्रेमी घर पर आया. लड़की और प्रेमी ने मिलकर माता-पिता की गला रेत कर हत्या कर दी.वारदात के बाद जब प्रेमी चला गया तो बेटी कोमल ने शोर मचाना शुरू किया. शोर सुनकरघर की दूसरी मंजिल पर सो रहा भाई अनूप फौरन नीचे उतरकर आया. जैसे ही वो नीचे आया उसने मां-बाप का शव खून से लथपथ देखा. बहन कोमल ने उसे बताया कि तीन नकाबपोश लोगों ने मां-पिताकी हत्या कर दी और फिर भाग गए.

बेटी की कहानी सुनकर ही पुलिस को हुआ उस पर शक

डबल मर्डर के बाद बेटी ने पुलिस को जो कहानी सुनाई. उसे सुनते ही पुलिस को उस पर यकीन नहीं हुआ. पूछताछ में कोमल ने पुलिस को बताया कि घर पर रात को तीन नाकाबपोश आए और मां-पिता की हत्या कर दी. पुलिस ने उसके बाद बेटे से पूछताछ की तो उसने पूछताछ में बताया कि रात को कोमल ने सभी को जूस पीने के लिए दिया था. जिसे पीने के कुछ समय बाद ही सब सो गए थे. फिर रात में बहन के चीखने चिल्लाने की आवाज आई. तब जब नीचे पहुंचा तो देखा कि मां-पिता का खून हो गया है.

पुलिस को भाई का बात तो समझ आ रही थी लेकिन बहन की बात हजम नहीं हो रही थी. इसके बाद पुलिस ने घर के आसपास में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले. तो देखा एक संदिग्ध व्यक्ति रात में घर में घुसा और तबरीबन 2 घंटे बाद घर से बाहर निकला है. इससे ये शक हुआ कि घर के अंदर कोई तो था जिसने उसे दो घंटे से अधिक वक्त तक रोके रखा.

बेटी के हाथों पर मिले चोट का निशान

पुलिस को कोमल के दोनों हाथों में चोट के निशान मिले है. इसके साथ ही जांच में उसके दोनों हाथ खून से सने पाए गए. प्रेमी के हाथ में खून भी मिला है. इतना ही नहीं लड़की ने वारदात के बाद रात में ही अपने कपड़े धुले थे, उन कपड़ों में जांच में खून के धब्बे मिले हैं. जिसके बाद पुलिस के सामने पिक्चर साफ हो गई. पुलिस युवती और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.