Kangana Ranaut संग काम करने का हंसल मेहता को है पछतावा, बोले- वो अपने आगे किसी की नहीं सुनती…

कंगना रनौत और हंसल मेहता

बॉलीरवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के चलते ज्यादातर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना रनौत बिना किसी झिझक के अपनी बात रखती हैं. अपनी तेज-तर्रार बयानों के साथ-साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जबरदस्त स्क्रीन प्रेसेंस के लिए भी जानी जाती हैं. कंगना रनौत की रुचि एक्टिंग के साथ-साथ निर्देशन के क्षेत्र में भी है. वह अपनी फिल्म से जुड़े हर बड़े फैसले में शामिल होती हैं. इस बीच, साल 2017 में आई फिल्म ‘सिमरन’ के निर्देशक हंसल मेहता ने कंगना रनौत को लेकर बड़ा बयान दिया है. इस फिल्म में कंगना लीड रोल में थीं. हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं कर पाई.

कंगना के साथ काम करना बहुत बड़ी गलती

निर्देशक हंसल मेहता ने कंगना के साथ फिल्म ‘सिमरन’ में काम किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुए. बता दें कि ‘सिमरन’ 2017 में रिलीज हुई थी. हंसल मेहता ने कंगना के साथ काम करने को लेकर कहा कि वह उनकी बहुत बड़ी गलती थी. साथ ही उन्होंने माना कि कंगना अभी भी एक बड़ी स्टार हैं. इससे पहले ‘सिमरन ‘के लेखक अपूर्वा असरानी ने दावा किया था कि हंसल के प्रोजेक्ट से हटने के बाद कंगना ने डायरेक्टर का पद टेकओवर कर लिया था. यह पूछे जाने पर कि क्या कंगना ने फिल्म प्रोडक्शन का काम अपने हाथ में ले लिया था, तो इसके जवाब में हंसल मेहता ने कहा किउनके पास संभालने के लिए कुछ नहीं बचा था क्योंकि उन्होंने केवल वही शूट किया था, जो वह शूट करना चाहती थीं.

सिर्फ अपने बारे में सोचती हैं कंगना

एक ऑनलाइन पोर्टल से बात करते हुए निर्देशक हंसल मेहता ने कहा कि कंगना एक ‘प्रतिभाशाली’ एक्ट्रेस हैं. लेकिन उन्हें लगता है कि उन्होंने अपने बारे में फिल्में बनाकर खुद को सीमित कर लिया है. उन्होंने आगे कहा, ‘आपको सभी कैरेक्टर को वैसा बनाने की ज़रूरत नहीं है जैसा आप विश्वास करना चाहते हैं कि आप हैं. हंसल मेहता ने आगे कहा किवह सिर्फ अपने बारे में बात कर रही हैं. उन्होंने कहा कि यह उनकी आलोचना करने की जगह नहीं है कि वह क्या ऑप्शन चुनती हैं.

आपको बता दें कि डायरेक्टर हंसल मेहता को फिल्म ‘शाहिद’ और ‘सिटी लाइट्स’ के लिए जाना जाता है. इसके अलावा उनकी वेब सीरीज ‘स्कैम 1992’ को काफी सराहा गया. इस वेब सीरीज में प्रतीक गांधी लीड रोल में थे. जिसके बाद उनकी गिनती सफल अभिनेताओं में होने लगी. बहरहाल, फिल्म सिमरन के निर्देशक हंसल मेहतना एक्ट्रेस कंगना रनौत को लेकर बड़ा बयान दिया.

एंटरटेनमेंट की दूसरी खबरों के लिए यहां क्लिक करें…

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.