Film Kaali Controversy: मां काली पर दिए विवादित बयान पर महुआ मोइत्रा को मिला PFI का साथ, TMC सासंद को बताया बहादुर

Mahua Moitra

देवी काली (Kali Poster Row) पर विवादित बयान के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद महुआ मोइत्रा की मुसीबतें थम नही रही हैं. एक तरफ बीजेपी लगातार सांसद की गिरफ्तारी की मांग कर रही है, वहीं इस मामले में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) की भी एंट्री हो गई है. टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के अनुसार टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) को पीएफआई ने अपना समर्थन दिया है. अब इस मामले में पीएफआई की एंट्री के बाद विवाद और बढ़ सकता है.

टीएमसी ने बयान से बनाई दूरी

दरअसल टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा देवी काली के गलत तरीके से चित्रण पर समर्थन देते हुए आपत्तिजनक बयान दे रही हैं. वहीं अब, कट्टरपंथी समूह पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया ने भी टीएमसी सांसद को अपना समर्थन देते हुए ट्वीट किया है. ट्वीट में लिखा है कि महुआ सभी बाधाओं के खिलाफ अकेले लड़ने वाली बहादुर हैं. वहीं टीएमसी के बाकी नेताओं ने सांसद महुआ के बयान पर अपना रुख साफ करते हुए कहा है कि उन्होंने जो भी कहा है वो उनके निजी विचार हैं, इसका पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है.

महुआ मोइत्रा ने टीएमसी को ट्विटर पर किया अनफॉलो

तृणमूल कांग्रेस ने महुआ मोइत्रा को टैग करके ट्वीट किया था कि महुआ मोइत्रा की ओर से देवी काली पर दिया गया बयान उनका निजी विचार है. इसका टीएमसी किसी भी तरीके से समर्थन नहीं करती है. टीएमसी ने कहा कि वह इस तरह के बयान की कड़ी निंदा करती है. वहीं इस ट्वीट के बाद महुआ मोइत्रा ने टीएमसी को ट्विटर पर अनफॉलो कर दिया है.

बीजेपी ने की गिरफ्तारी की मांग

वहीं महुआ मोइत्रा के खिलाफ विवादित बयान को लेकर बीजेपी ने गिरफ्तार करने की मांग की है. पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा है कि महुआ मोइत्रा की बयान से तृणमूल कांग्रेस खुद को अलग नहीं कर सकती. अगर टीएमसी महुआ के बयान का समर्थन नहीं करती है तो उन्हें कार्रवाई करनी चाहिए थी. उन्होंने कहा कि महुआ को पार्टी से निष्कासित करना चाहिए या निलंबित कर देना चाहिए. बता दें कि महुआ के बयान से टीएमसी के बाकी नेताओं ने खुद को अलग कर लिया है. सुकांत मजूमदार ने कहा कि महुआ मोइत्रा की इस टिप्पणी के खिलाफ हमारा महिला मोर्चा धरना प्रदर्शन करेगा. मोर्चा पुलिस थाने में जाएगा और अनुरोध करेगा कि से महुआ मोइत्रा को तुरंत गिरफ्तार किया जाए.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.