Anupama 6th July Latest Update : अनुपमा ने वनराज को दिया करारा जवाब! शाह हाउस में होगा बड़ा हंगामा

km 1

नई दिल्ली : अनुपमा में अब लीला पाखी और आदिक की दोस्ती पर सवाल उठाती है। पाखी अपना बचाव करती है और आदिक की दोस्ती को स्वीकार करती है। वनराज कहता है कि भारत में ऐसी चीजें स्वीकार्य नहीं हैं। पाखी कहती है लेकिन विवाहेतर संबंध और 50 की उम्र में शादी स्वीकार्य है लेकिन दो युवाओं के बीच सामान्य दोस्ती स्वीकार्य नहीं है। लीला पाखी के खिलाफ बोलती है। परितोष पाखी से कहता है कि उसकी दोस्ती मंजूर नहीं है। पाखी पूछती है कि जब वह अपनी प्रेमिका से भागकर शादी कर सकता है, और समर की प्रेमिका हो सकती है और उसे सभी का समर्थन मिल सकता है तो कोई उसे स्वीकार क्यों नहीं कर सकता।

वह कबूल करती है कि वह अनुपमा के घर जाने के लिए आदिक के कारण ज़िद कर रही थी। तभी पाखी कहती है कि वह आदिक को पसंद करती है जिसपर हर कोई दंग रह जाता है। वनराज पाखी पर भड़क जाता है। अनुपमा वनराज से चिल्लाना बंद करने के लिए कहती है और उन्हें सोचने देने कहती है कि आगे क्या करना है। वनराज कहता है कि वह आदिक को पाखी के जीवन को बर्बाद करते हुए नहीं देख सकता। अनुपमा कहती है कि पाखी उसकी भी बेटी है।

वनराज अनुपमा से इस मामले में कुछ करने को कहता है। राखी ने ड्रामे का लुत्फ उठाया। अनुज अनुपमा को अपना समर्थन देता है और कहता है कि आदिक और पाखी वयस्क हैं और विकासशील भावना आम है।वनराज अनुपमा की शाह के घर में एंट्री बैन कर देगा। अनुपमा कहेगी कि घर हसमुक का है और उसका भी अधिकार है। वनराज कहेगा कि वह कपाड़िया के साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहता। दूसरी ओर, आदिक पाखी को बरगलाएगा और उसे पीछे न हटने के लिए कहेगा। वह उसे उनकी दोस्ती के लिए स्टैंड लेने के लिए कहेगा। क्या आदिक के लिए पाखी वनराज और अनुपमा के खिलाफ जाएगी?

The post Anupama 6th July Latest Update : अनुपमा ने वनराज को दिया करारा जवाब! शाह हाउस में होगा बड़ा हंगामा appeared first on Times Bull.

admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.