Amitabh Bachchan: “मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो बेटे होंगे” बिग बी ने अभिषेक पर जताया गर्व..

अमिताभ बच्चन ने अभिषेक पर जताया गर्व

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. उन्हें पॉपुलैरिटी बटोरने के लिए किसी फिल्म का सहारा नहीं लेना पड़ता. अमिताभ बच्चन अपने आप में ही एक ब्रांड हैं. उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा उनके चाहने वालों के दिए प्यार से ही लगाया जा सकता है. हाल ही में बिग बी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम (Amitabh Bachchan Instagram) पर एक पोस्ट किया है. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस पोस्ट को लोगों का खूब प्यार भी मिल रहा है. दरअसल, अमिताभ की ये पोस्ट किसी और के लिए नहीं बल्कि उनके एकलौते बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के लिए है.

दरअसल, बॉलीवुड में अक्सर पिता और बेटों की जोड़ियां छाई रहती हैं. इसी के एक नाम अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का शामिल है. हालांकि, अभिषेक बच्चन ने अपने पिता जितनी फैन फॉलोइंग तो नहीं इकट्ठा की है लेकिन उन्हें भी लोगों का कम प्यार नहीं मिलता है. अभिनय के मामले में पिता से थोड़े कम अभिषेक भी अक्सर लाइम लाइट में रहते हैं.

हाल ही में बिग बी ने अपने बेटे अभिषेक के लिए ही अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट साझा किया है. जिसमें उन्होंने अपने साथ साथ अभिषेक की भी तस्वीर लगाई है. इस पोस्ट के जरिए अमिताभ ने बेटे पर गर्व जताया है. साथ ही, चारों ओर फैंस से घिरी तस्वीर साझा करते हुए अमिताभ ने कैप्शन भी दिया है. कैप्शन पढ़कर आपको पिता और बेटे की बॉन्डिंग का भी अंदाजा हो जाएगा.

यहां देखिए अमिताभ बच्चन का इंस्टाग्राम पोस्टट

वायरल तस्वीर में अभिषेक बच्चन के लिए कैप्शन देते हुए बिग बी ने लिखा है कि, मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे; जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे. आप अभिषेक हैं. एक सच्चे उत्तराधिकारी. आप मेरा घमंड हैं, मेरी खुशी हैं. इतना लिखकर पापा अमिताभ ने एक हार्ट इमोजी भी बनाया है. पिता और बेटे का ये प्यार देख हर कोई सोशल मीडिया पर इनपर अपना प्यार बरसा रहा है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.