8 जुलाई को भारत में गर्दा उड़ाने आ रहा एक और नया 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, फीचर ने जीता लोगों का दिल

Infinix Note 12 5G

Infinix Note 12 5G series India launch: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix अब भारतीय मार्केट में एक और नया स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी ने इंफिनिक्स नोट 12 5जी के लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। फ्लिपकार्ट पर आधिकारिक टीजर पेज के अनुसार, Infinix Note 12 5G सीरीज को भारत में 8 जुलाई को लॉन्च किया जायेगा। यानी अब से 4 दिन बाद स्मार्टफोन भारत में एंट्री लेगा। हालांकि, स्मार्टफोन को कितने बजे लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। लेकिन उम्मीद करते हैं कि फोन को 8 जुलाई दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा सकता है।

ब्रांड ने अभी तक लाइनअप में कितने फोन को लॉन्च किया जायेगा इसकी जानकारी नहीं दी है। लेकिन लीक रिपोर्ट्स की मानें तो इस सीरीज के तहत कम से कम दो हैंडसेट को लॉन्च किया जा सकता है। Infinix Note 12 5G और Infinix Note 12 Pro 5G शामिल किये जा सकते हैं। फीचर्स की बात करें तो यह सीरीज 108MP प्राइमरी कैमरा और AMOLED डिस्प्ले के साथ आ सकता है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है।

Infinix Hot 12 Play specifications
एंट्री-लेवल स्मार्टफोन 6.82-इंच का फुल-एचडी + डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 180Hz टच सैंपलिंग रेट के लिए सपोर्ट है। नया Infinix Hot 12 Play में प्रोसेसर के तौर पर UniSoc T610 SoC चिप का इस्तेमाल किया गया है। Infinix Hot 12 Play में फोटोग्राफी के लिए एक डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके साथ क्वाड-एलईडी फ्लैश है। सेटअप में f/1.8 अपर्चर वाला 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और एक डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बैटरी भी है। अन्य फीचर्स की बात करें तो Infinix Hot 12 Play में 4G LTE, GSM, Wi-Fi, WCDMA, ब्लूटूथ v5 और GPS/ A-GPS के लिए सपोर्ट है।

 

The post 8 जुलाई को भारत में गर्दा उड़ाने आ रहा एक और नया 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, फीचर ने जीता लोगों का दिल appeared first on Times Bull.

admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.