सरसों का तेल सातवें आसमान से हुआ धड़ाम, फटाफट एक लीटर की इतने सस्ते में करें खरीदारी, जानिए ताजा भाव

sarso

नई दिल्लीः सरसों का तेल खरीदने वाले लोगों की इन दिनों मौज आई हुई है, क्योंकि कीमत में काफी गिरावट देखने को मिल रही है। कीमत कम होने से खुदरा बाजारों में सरसों तेल की सेल में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है, जिसे लेकर ग्राहकों में भी दिख रहा है। अगर आप भी सरसों तेल की खरीदारी करना चाहते हैं तो यह सबसे बढ़िया मौका है, क्योंकि दाम उच्चतम स्तर से 45 रुपये लीटर कम चल रहे हैं। आप खरीदारी कर मोटी रकम बचा सकते हैं। कई जिलों में कीमत 170 रुपये से नीचे देखने को मिल रही है।

  • सरसों तेल की खरीदारी पर मिल रहा तगड़ा लाभ

सरसों तेल की खरीदारी पर इन दिनों बंपर लाभ मिल रहा है, क्योंकि लगातार गिरावट देखी जा रही है। अगर आप सरसों तेल खरीदना चाहते हैं तो फिर अब समय गंवाने की आवश्यकता नहीं है। सरसों तेल का भाव 165 रुपये प्रति लीटर देखने को मिल रही है। तेल की उच्चतम कीमत 210 रुपये प्रति लीटर देखने को मिली थी।

  • इन शहरों में जानें सरसों तेल का दाम

उत्तर प्रदेश के लखीमपुरखीरी में सरसों तेल की कीमत 180 रुपये प्रति लीटर दर्ज की जा रही है। सहारनपुर में सरसों तेल का भाव 165 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। शाहजहांपुर में 9-10 जून तक 169 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। कानपुर में सरसों तेल की कीमत 18-19 जून को 180 रुपये देखने को मिली थी।

21 जून को प्रयागराज में सरसों का तेल दो सप्ताह की तरह 165 रुपये और 13 जून को बहराइच में 172 रुपये प्रति लीटर दर्ज किया जा रहा है। बदायूं में 150 रुपये प्रति लीटर हैं। 21 जून को सरसों के तेल की कीमत एटा में 137 रुपये प्रति लीटर देखने को मिला।

वहीं, 26 जून को गाजियाबाद में 165 रुपये प्रति लीटर दर्ज की गई। 17 जून को कन्नोज में बीते 15 दिन से 143 रुपये और 167जून को एटा में महज 134 रुपये प्रति लीटर चल रहा है। इसलिए आपके पास खरीदारी का यह सबसे अच्छा मौका है, जिसे लेकर ग्राहकों में काफी उत्साह देखा जा रहा है।

The post सरसों का तेल सातवें आसमान से हुआ धड़ाम, फटाफट एक लीटर की इतने सस्ते में करें खरीदारी, जानिए ताजा भाव appeared first on Times Bull.

admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.