वाह! कर्मचारियों को तोहफे में मिली 2 हफ्ते की बाली ट्रिप, पूरा खर्च कंपनी का…लोगों ने मालकिन को कहा- ‘दुनिया की बेस्ट बॉस’

Bali Trip

नौकरी करने वाले हर शख्स की ये दिली ख्वाहिश होती है कि वो किसी ऐसी कंपनी में काम करे, जहां उसे अच्छी सैलरी के साथ-साथ बेहतरीन सुविधाएं भी मिलें. हालांकि ऐसी बहुत कम ही कंपनियां हैं, जो कर्मचारियों की सभी चीजों का ध्यान रखती हैं. कहीं किसी कंपनी में लोगों को सैलरी अच्छी मिलती है तो कहीं सुविधाएं और अगर कंपनी अपने कर्मचारियों को कहीं घुमाने (विदेशी टूर) भी ले जाए, फिर तो ‘सोने पे सुहागा’ ही हो जाता है. ऐसी कंपनी में काम करना भला कौन नहीं चाहेगा. ऐसी ही एक ऑस्ट्रेलियन कंपनी (Australian Company) की चर्चा आजकल दुनियाभर में हो रही है, जिसने अपने कर्मचारियों को 2 हफ्ते की बाली ट्रिप तोहफे में दी. इससे कंपनी में काम करने वाले कर्मचारी को झूम ही उठे, साथ ही दूसरे लोग भी कंपनी को ‘बेस्ट कंपनी’ और कंपनी की मालकिन को ‘दुनिया की बेस्ट बॉस’ कहकर संबोधित कर रहे हैं.

दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की मार्केटिंग कंपनी सूप एजेंसी (Soup Agency) ने अपने कर्मचारियों को 2 हफ्ते के लिए बाली ट्रिप पर भेजा है और इसका सारा खर्च कंपनी ने खुद उठाया है, यानी खाने-पीने से लेकर घूमने-फिरने और रहने आदि का इंतजाम कंपनी की ओर से ही किया गया है. बाली इंडोनेशिया का एक द्वीप है, जो अपनी अद्भुत खूबसूरती के लिए पूरी दुनिया में जाना जाता है. लोग यहां घूमने जाने का सपना सजाए बैठे होते हैं, ऐसे में अगर कंपनी की तरफ से ही इस सपने को सच करने का मौका मिले तो भला ऐसी कंपनी को कोई सपने में भी खराब कैसे बोलेगा.

इंस्टाग्राम पर कंपनी की ओर से कर्मचारियों की ट्रिप और शानदार छुट्टियों का वीडियो भी शेयर किया गया है, जिसमें उन्हें पूल में मस्ती करते, हाइकिंग करते और खाते-पीते देखा जा सकता है. जरूरत पड़ने पर कर्मचारी वहीं से मीटिंग में भी शामिल हो रहे हैं. कंपनी की मैनेजिंग डायरेक्टर कात्या वाकुलेंको के मुताबिक, ये कर्मचारियों के लिए काफी शानदार एक्सपीरियंस था और बेस्ट टीम बिल्डिंग भी.

View this post on Instagram

A post shared by Soup Agency (@soup_agency)

डेली मेल के मुताबिक, कोरोना महामारी के दौरान कंपनी ने ऐसा महसूस किया कि काम तो कहीं से भी किया जा सकता है, ऐसे में इस कल्चर को बढ़ावा देने के लिए ही ये ट्रिप ऑर्गनाइज की गई थी. माना जा रहा है कि अब कंपनी यूरोप ट्रिप का प्लान कर रही है.

और भी ऑड खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.