राजनाथ सिंह ने तेजस्वी को फोन कर जाना लालू प्रसाद का हाल, जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की, AIIMS में भर्ती है RJD प्रमुख

Lalu Prasad's health deteriorates

राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत ठीक नहीं हैं. पटना में राबड़ी में आवास में गिरने के बाद उन्हें पटना के पारस हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया था. सेहत में सुधार नहीं होने के बाद उन्हें बुधवार की रात एयर एम्बुलेंस से दिल्ली ले जाया गया है. जहां उनका AIIMS में इलाज चल रहा है. गुरुवार को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव से फोन पर बातचीत की और लालू प्रसाद का हाल चाल जाना. इस दौरान राजनाथ सिंह ने लालू प्रसाद यादव के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की. बुघवार को दिल्ली पहुंचने के बाद तेजस्वी यादव ने बताया कि लालू प्रसाद की बॉडी में मूवमेंट नहीं हो पा रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि उनका शरीर लॉक हो गया है. तो वहीं लालू प्रसाद की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि लालू प्रसाद के चाहने वाले लोग परेशान ना हों. उनकी तबीयत पहले से अच्छी है. सभी लोग उनकी सेहत के लिए दुआ कीजिए

पीएम मोदी ने भी फोन कर जाना हालचाल

लालू प्रसाद का हालचाल जानने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी तेजस्वी यादव को फोन किया था और उनका हालचाल जाना था. इसके साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद के सेहतमंद होने की कामना की थी. बुधवार को बिहार के मुख्यमत्री नीतीश कुमार भी लालू प्रसाद का हालचाल जानने पारस अस्पताल पहुंचे थे.

लालू से मिलने पप्पू यादव भी पहुंचे

लालू प्रसाद से मुलाकात के बाद सीएम नीतीश कुमार ने राज्य सरकार की तरफ से उनका इलाज कराने की बात कही. नीतीश कुमार ने कहा कि वो हमारे पुराने मित्र रहे हैं. जवानी के दिनों से ही हमारा नाता है. उनके हालत में सुधार हो रहा है और वह पहले से बेहतर हैं. उन्हें दिल्ली इलाज के लिए ले जाया जा रहा है. उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. तो वहीं जाप प्रमुख पप्पू यादव भी लालू प्रसाद से मिलने AIIMS पहुंचे थे. मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने बताया कि उनकी हालत पहले से बेहतर है. पप्पू यादव ने लालू प्रसाद के जल्द से जल्द स्वस्थ होने की कामना की.

शनिवार को गिर गए थे लालू प्रसाद

दरअसल लालू प्रसाद शनिवार को राबड़ी आवास में गिर गए थे. इसके बाद उनके कमर और कंधे में काफी चोट आई थी. कॉलर बोन में फ्रैक्चर हो गया था. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां स्वास्थ्य में ज्यादा सुधार नहीं होने के बाद उन्हें दिल्ली ले जाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.