मिलिए Shivani Rajashekhar से… लोग ब्यूटी पीजेंट के लिए पढ़ाई छोड़ देते हैं, लेकिन शिवानी ने कॉलेज एग्जाम के लिए Miss India का ताज ठुकरा दिया

Shivani

Miss India Femina 2022: इस साल फेमिना मिस इंडिया का फाइनल के बाद सिमी शेट्टी को विजेता घोषित किया गया है. इसमें कर्नाटक की रहने वाली सिनी शेट्टी ने बाजी मारी है. वहीं राजस्थान की रूबल शेखावत फर्स्ट रनर-अप रहीं और उत्तर प्रदेश की शिनाता चौहान को सैकेंड रनर-अप चुना गया. इस साल मिस इंडिया (Miss India 2022) जज पैनल में एक्ट्रेस नेहा धूपिया और मलाइका अरोड़ा, डिनो मोरिया, पूर्व क्रिकेटर मिताली राज, डिजाइनर रोहित गांधी और राहुल खन्ना और रियोग्राफर श्यामक डावर शामिल थे. वहीं इन सबके बीच साउथ की मशहूर एक्ट्रेस शिवानी राजशेखर (Shivani Rajashekar) की चर्चा काफी हो रही है.

शिवानी दिग्गज ऐक्टर्स राजशेखर और जीविता की बेटी हैं. मिस इंडिया फेमिना (Miss India Femina 2022) बीतने के बाद अचानक शिवानी के नाम की चर्चाएं हर तरफ क्यों होने लगी यह जानना बेहद रोचक है. अकसर लोगों को पढ़ाई छोड़कर इस तरह की प्रतियोगिता में भाग लेते देखा जाता है, वहीं शिवानी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि वो छात्रों के लिए बड़ा उदाहरण बन गईं है.

कॉलेज के लिए छोड़ा Miss India फेमिना 2022

अभिनेत्री शिवानी राजशेखर (Shivani Rajashekar) ने इंस्टाग्राम पर बताया कि उन्होंने मिस इंडिया 2022 प्रतियोगिता से नाम वापस ले लिया. शिवानी ने बताया कि उन्हें कॉलेज की परीक्षा देनी थी. बता दें कि, शिवानी इस साल मिस इंडिया फेमिना के शुरुआत में तमिलनाडु का प्रतिनिधित्व कर रहीं थीं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लिखा, “आगे तक न जा पाने के लिए माफी मांगती हूं…मैं भी बहुत दुखी हूं.”

Shivani Image

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिवानी हैदराबाद में एमबीबीएस की डिग्री (MBBS Course) भी ले रही हैं. शिवानी के पोस्ट से ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस मेडिकल की पढ़ाई के चलते ब्यूटी पेजेंट से पीछे हट रही हैं. शिवानी ने नेंजुक्कू निधि और अदभुथम जैसी फिल्मों में अपने काम से दर्शकों को प्रभावित किया है. शिवानी फिलहाल दो और फिल्में कर रही हैं. इसमें एक तमिल फिल्म भी है.

मिस इंडिया की विजेता बनी सिनी

मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में मिस इंडिया 2022 का ग्रैंड फिनाले आयोजित हुआ. इस शानदार मुकाबले में 21 साल की सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया 2022 का खिताब अपने नाम किया. सिनी का मुकाबला 31 सुंदरियों से था, इन 31 प्रतिभागियों को पछाड़कर सिनी शेट्टी ने मिस इंडिया पेजेंट जीत लिया. मिस इंडिया के अनाउंसमेंट के लिए राजकुमार राव ने स्पेशल गेस्ट एपियरेंस भी दी थी.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.