मामा की डांट से आहत होकर इंटर की छात्रा ने नदी में लगाई छलांग, मछुआरों की मदद से रेस्क्यू कर निकाला गया बाहर; हालत नाजुक

Hamirpur News

उत्तर प्रदेश के हमीरपुर (Hamirpur) जिले में इंटर की छात्रा ने बेतवा नदी के पुल से छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि मोबाइल खो जाने के बाद मामा की डांट से आहत होकर छात्रा ने ऐसा कदम उठाया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने रेस्क्यू कर छात्रा को बाहर निकाला. इलाज के लिए सरीला सीएचसी में भर्ती करवाया गया है. छात्रा की हालात गंभीर देखते हुए उसे झांसी रेफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, नदी के मछुआरों की मदद से रेस्क्यू कर छात्रा को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका.

मामला जरिया थाना क्षेत्र के चंडौत डांडा गांव का है. यहां स्थित बेतवा पुल से इंटर की छात्रा कुमकुम (16) ने कूद कर आत्महत्या करने की कोशिश की. जालौन जिले के इमिलिया बुजुर्ग गांव निवासी कुमकुम (16) माता-पिता की मौत के बाद मामा सुरेंद्र के साथ रह रही थी. इटौरा गांव स्थित इंटर कॉलेज में छात्रा पढ़ती है. बताया जा रहा है कि घर से पढ़ाई करने के बहाने छात्रा साइकिल से निकली. हरशंकरी नहर के पास साइकिल खड़ी करके बेतवा नदी के पुल से अचानक छलांग लगा दी.

मोबाइल खो जाने पर मामा ने लगाई डांट, भांजी नदी में कूदी

छात्रा के मामा सुरेंद्र के मुताबिक, भांजी कुमकुम को नया मोबाइल दिलाया था. कुछ दिन में ही उसका मोबाइल खो गया, जिसके बाद भांजी को डांटते हुए मोबाइल के बारे में पूछा, तो वो कुछ नहीं बता सकी. जिससे नाराज होकर भांजी दोपहर को घर से कॉलेज को निकल गई. बेतवा नदी के पुल से कूद गई. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने नदी के मछुआरों की मदद से रेस्क्यू अभियान चलाया. छात्रा को नदी से बाहर निकाला और एंबुलेंस की मदद से अस्पताल पहुंचाया. नाजुक हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे झांसी रेफर कर दिया है.

घंटों की मशक्कत के बाद छात्रा को निकला गया बाहर

चंडौत चौकी प्रभारी आशुतोष पांडेय की माने तो छात्रा कुमकुम ने अपने मामा की डांट से नाराज होकर आत्महत्या करने की कोशिश की है. घंटों की मशक्कत के बाद छात्रा को बाहर निकाला गया. उसको निकाल कर इलाज के लिए अस्पताल भर्ती करवाया गया है. जहां छात्रा की हालत नाजुक बनी है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.