मां की हत्या के बाद शव से लिपटकर रोने लगा बेटा, अंतिम संस्कार में भी खूब बहाए आंसू, बाद में पता चला वही है हत्यारा, आखिर क्यों किया मर्डर

Mother murdered in Patna

बिहार (Bihar Patna) की राजधानी पटना में एक महिला की हत्या कर दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. उस दौरान मंहिला का बेटा घर पर मौजूद नहीं था. थोड़ी देर बाद महिला का बेटा घर पहुंचा सामने मां का शव देखकर दहाड़ मार-मार कर रोने लगा. इसके बाद जब वह मां का अंतिम संस्कार कर रहा था तब भी वह मां की याद में बिलख-बिलख कर रो रहा था. उसके आंसू थम नहीं रहे थे, लेकिन पुलिस को बेटे पर ही शक था. जिसके बाद पुलिस ने महिला के बेटे से सख्ती से पूछताछ की पता चला कि मां की मौत के बाद गमजदा होने का नाटक कर रहा बेटा ही महिला का कातिल है.

दरअसल चार जुलाई को पटना के पुनपुन थाना पिपरा गांव में एक महिला की हत्या हो गई थी. महिला अपनी बहन और भांजी के साथ सोई हुई थी इस दौरान उसे किसी ने गोली मार दी थी. महिला की हत्या के बाद उसके पति ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था.

पुलिस को बेटे की गतिविधि पर हुआ शक

घटना के बाद जब पुलिस मौके पर पहुंची तब महिला का बेटा घर पर नहीं था. पुलिस के घर पहुंचने के बाद वह घर पहुंचा और मां के शव से लिपटकर रोने लगा. इसके साथ ही दाह संस्कार के वक्त भी उसके आंसू नहीं थम रहे थे, इधर पुलिस को उसकी गतिविधि पर शक हुआ तो वहीं गांव के लोग ने भी पुलिस को महिला के बेटे के बारे में बताया जिसके पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया और उसके साथ कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसकी मां का गांव में एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था. इससे उसकी गांव में बदनामी हो रही थी. तब उसने चाचा से हथियार लेकर मां को गोली मार दी और भाग गया पुलिस ने युवक के साथ उसके चाचा को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पिता के अवैध संबंध से नाराज बेटे नी ली जान

तो वहीं पटना के नौबतपुर में हाल ही में हुए पूर्व जिला परिषद सदस्य की हत्या भी उनके बेटे की. हत्या में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है और बताया कि पूर्व पार्षद का गैर महिलाओं के साथ अवैध संबंध था जिसको लेकर समाज में बदनामी हो रही थी. पिता की हरकतों से नाबालिग बेटा नाराज था. इसके बाद बेटे ने साइलेंसर वाली पिस्टल से पिता की हत्या कर दी. बेटे के दोस्त ने साइलेंसर वाली पिस्टल उपलब्ध कराई थी.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.