मथुरा में कार की टक्कर से बाइक सवार दो मजदूरों की मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने दिल्ली आगरा हाईवे घंटों तक किया जाम

Whatsapp Image 2022 07 04 At 7.16.56 Am

उत्तर प्रदेश सरकार (Uttar Pradesh Government) द्वारा सड़क हादसों पर नियंत्रण लगाने के लिए कई प्रयास किए जा रहे हैं. जिनमें लगातार विभागों द्वारा कार्यवाही भी की जा रही है लेकिन इसके बावजूद भी हादसे जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसा ही नजारा एक बार फिर श्री कृष्ण की नगरी मथुरा (Mathura) के वृंदावन में देखने को मिला जहां कार और बाइक की टक्कर में 2 लोगों की मौत हो गई. और एक घायल हो गया जिसको इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. ये हादसा वृंदावन के जैत और देवी आटस मार्ग पर हुआ. वहीं कार चालक मौके से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार दो लोग और एक बच्चा सहित मजदूरी करके अपने घर जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार कार और बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक पर सवार दिगंबर पुत्र मानिक उम्र 35 वर्ष पुन्नी पुत्र मंगला उम्र 35 वर्ष की मौके पर ही मृत्यु हो गई. वहीं घायल हुए 16 साल के राजवीर को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

ग्रामीणों ने किया हाईवे जाम

हादसे से गुस्साए ग्रामीणों परिजनों ने दिल्ली आगरा हाईवे पर प्रदर्शन किया और हाईवे मार्ग को जाम कर दिया. वही ग्रामीणों द्वारा मुआवजे की मांग और आरोपियों को पकड़ने की मांग की जा रही है. जिसमें लगभग 2 से 3 घंटे तक हाईवे बुरी तरह से जाम रहा और हाईवे पर कई किलोमीटर तक लंबी वाहनों की लाइन लग गई. साथ ही नागरिकों को काफी परेशानी का भी सामना करना पड़ा. वही मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों ने एक भी नहीं मानी. साथ ही पुलिस के ना समझाने के बावजूद भी जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाने में जुट गए. ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद हाईवे को पुन चालू कर दिया गया.

वही इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया कि कार और बाइक की टक्कर में 2 लोगों की मृत्यु हो गई थी. जिससे आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों लोगों के शवों को अगले हाईवे पर रखकर जाम कर दिया लेकिन मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को खुलवा दिया गया है और मार्ग को सुचारू रूप से चालू कर दिया है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.