बंगाल की राजनीति में फिल्म स्टार मिथुन चक्रवर्ती की फिर से एंट्री, BJP कार्यालय में आज पार्टी के नेताओं के साथ करेंगे बैठक

Mithun Chakraborty

हिंदी फिल्मों के सुपर स्टार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) बंगाल की राजनीति में फिर से एंट्री कर रहे हैं. पिछले साल विधासनभा चुनाव के पहले कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में आयोजित जनसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की उपस्थिति में बीजेपी (BJP) में शामिल हुए थे और विधानसभा चुनाव के दौरान बीजेपी उम्मीदवारों के लिए जमकर प्रचार किया था, लेकिन विधानसभा चुनाव प्रचार के बाद वह पिछले एक साल से कोलकाता नहीं आए थे. एक साल से अधिक समय के बाद मिथुन चक्रवर्ती सोमवार को कोलकाता आए हैं. वह सोमवार सुबह कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरे, बीजेपी सूत्रों के मुताबिक वह सोमवार की शाम कोलकाता में बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय जाएंगे और बीजेपी नेता और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने पहले कहा था कि मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता आ सकते हैं. सुकांत मजू्मदार ने कहा था कि अगर उनका शरीर स्वस्थ रहा तो वह प्रदेश भाजपा मुख्यालय आ सकते हैं और अगर ऐसा होता है, तो यह पहली बार है जब भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता में भाजपा मुख्यालय का दौरा करेंगे.

एक साल पहले बीजेपी में शामिल हुए थे मिथुन चक्रवर्ती

एक साल पहले मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हुए थे. उस समय मिथुन चक्रवर्ती ने पार्टी की ओर से बंगाल के विभिन्न केंद्रों में प्रचार किया था. लेकिन वह एक बार भी बीजेपी के प्रदेश मुख्यालय में नहीं आए थे. वह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यसमिति के सदस्य हैं. पिछले एक साल में न केवल बंगाल की राजनीति में बल्कि राष्ट्रीय राजनीति में भी वह नजर नहीं आए हैं. उन्हें आसनसोल लोकसभा उपचुनाव के दौरान बीजेपी की उम्मीदवार अग्निमित्रा पॉल के समर्थन में प्रचार करना था, लेकिन वे अंत में नहीं आए थे. मिथुन ने उपचुनाव में वीडियो संदेश भेजकर अपनी बीमारी की जानकारी दी थी और वीडियो मैसेज से अग्निमित्रा पॉल को जीतने की अपील की थी. रविवार को हैदराबाद में बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक हुई. उस बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने फिर से बंगाल फतह का आह्वान किया है. उसके 24 घंटे के अंदर मिथुन चक्रवर्ती कोलकाता आए हैं और बंगाल बीजेपी कार्यालय भी जाएंगे.

आज शाम पांच बजे बंगाल बीजेपी कार्यालय में जाएंगे मिथुन चक्रवर्ती

बीजेपी सूत्रों के मुताबिक मिथुन चक्रवर्ती का आज शाम 5 बजे बीजेपी प्रदेश कार्यालय का दौरा करने का कार्यक्रम है. उनका वहां प्रदेश अध्यक्ष सुकांत मजूमदार से भी मिलने का कार्यक्रम है, सूत्रों के अनुसार बीजेपी बंगाल के 19 लोकसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क के उद्देश्य से कार्यक्रम भी आयोजित करेगी. मिथुन चक्रवर्ती के कल लोकसभा क्षेत्र में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने की संभावना है. बता दें कि 2024 के लोकसभा के मद्देनजर बीजेपी ने जनसंपर्क कार्यक्रम को तेज करने पर जोर दिया है. संभावना है कि मिथुन चक्रवर्ती मंगलवार को कोलकाता में एक जनसंपर्क कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.