फर्राटेदार अंग्रेजी बोलकर कचौरी बेचता है ये बुजुर्ग, वीडियो देख पब्लिक बोली- Hats off दद्दू

trending news in hindi

सोशल मीडिया (Social Media) वायरल वीडियोज का खजाना है. यहां अक्सर ऐसे-ऐसे मजेदार वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जो लोगों का खूब मनोरंजन करते हैं. हंसाने-गुदगुदाने वाले वीडियोज लोगों को बहुत पसंद भी आते हैं. हालांकि कभी-कभी ऐसे भी वीडियोज भी वायरल हो जाते हैं, जिन्हें देखने के बाद आंखों में आंसू भी आ जाते हैं या लोग इमोशनल हो जाते हैं. एक ऐसा ही वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो यकीनन आपको भी इमोशनल कर देगा. वायरल हो रहा वीडिया एक बुजुर्ग व्यक्ति का है, जो साइकिल पर घूम-घूमकर कचौड़ी बेचते हुए नजर आ रहे हैं.

समय-समय पर हमने ऐसे कई उदाहरण देखे हैं जिनमें बुजुर्ग लोग अपने परिवार का भरण-पोषण करने और जीविकोपार्जन के लिए कड़ी मेहनत करते हैं और इनके किस्से जब लोगों के सामने आते हैं तो कई बार यूजर्स की आंखे नम हो जाती है. इन दिनों जो कहानी वायरल हो रही है वो भी ठीक ऐसी ही है जहां एक बुजुर्ग गलियों में घूम-घूम अंग्रेजी में कचौड़ी बेचते हुए नजर आ रहे हैं.

यहां देखिए वीडियो

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि बुजुर्ग शख्स अपनी पत्नी की सहायता से घर में कचौड़ी और चटनी को तैयार करता और फिर उसे लेकर गलियों में घूम-घूमकर बेचता है. वह बच्चों को कचौड़ी के लिए उन्हें अंग्रेजी में बुलाते हैं और कचौड़ी बेचते हैं. इसके अलावा वीडियो में उनकी कहानी भी पता चलती है कि वह कितने मुश्किल हालातों में ये काम कर रहे हैं. बुढ़ापे में वह अपना पेट पालने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है।पिछले कुछ टाइम से वह कस्टमर्स की कमी से जूझ रही हैं

इस वीडियो को यूट्यूब पर Aamchi Indore नाम के चैनल ने शेयर किया है. 16 मिनट के इस वीडियो में लोगों ने न सिर्फ बुजुर्ग की तारीफ कर रहे हैं बल्कि कुछ यूजर्स ने उसके लिए फंड जुटाने की भी पेशकश की है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘कड़ी मेहनत की कोई उम्र नहीं होती… दिल छू लेने वाला वीडियो.’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ भगवान उन्हें अच्छा स्वास्थ्य और धन प्रदान करे और हां ये असली हीरो हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘ Hats off दद्दू ..! इसके अलावा और भी कई लोगों ने इस पर कमेंट कर अपना रिएक्शन दिया है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.