पर्यटकों की सफारी जीप पर चीते ने लगाई गजब की छलांग, फिर जो हुआ उसे लोग बोले- वीडियो को मिस करना गुनाह से कम नहीं!

odd news in hindi

इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में जानवरों से जुड़े हुए वीडियो भी शामिल हैं. चाहे वो जानवर पालतू हों या जंगली, लोग उनके वीडियो देखना पसंद करते हैं. हाल के दिनों में भी एक चीते का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर किसी की भी रूह कांप सकती है. जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चीता (Cheetah Shocking video) दुनिया का सबसे तेज रफ्तार से दौड़ने वाला जानवर है इसकी रफ्तार को देखना किसी रोमांच से कम नहीं क्योंकि बिग कैट्स के परिवार में ये एकलौता ऐसा सदस्य है जो 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से दौड़ सकता है, लेकिन असल जीवन में चीते बहुत कम देखने को मिलते हैं, इसलिए जब कभी इस जीव से जुड़ा कोई वीडियो सामने आता है तो वह चर्चा का विषय बन जाता है. इस जीव से जुड़ा एक वीडियो इन सुर्खियों में है.

इस जीव को लेकर ऐसा कहा जाता है कि इसका वार कभी खाली नहीं जाता लेकिन क्या हो जब ये खतरनाक शिकारी आपके सामने आकर बैठ जाए यकिनन मिनट से पहले आपकी हवा भी जरूर टाइट हो जाएगी. ऐसा ही कुछ हुआ जंगल में सफारी करने गए कुछ लोगों के साथ हुआ. मामला सेरेनगेटी नेशनल पार्क का है पर्यटकों की जीप के ऊपर आकर चीता बैठ गया. वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि गल सफारी के दौरान पर्यटकों से भरे दो वाहन खुले मैदान में खड़े हैं. चीता पहले जीप के पहिये पर कूदता है. टायरों पर कुछ वक्त बिताने के बाद चीता फिर जीप के छत पर चढ़ जाता है.

यहां देखिए वीडियो

हालांकि इस दौरान चीता किसी पर अटैक नहीं करता वो बस जीप की छत पर जाकर बैठ जाता है. इस दौरान सफारी करने आए पर्यटकों ने अपने मोबाइल फोन में चीते की हरकतों को रिकॉर्ड करना शुरू कर दिया. वीडियो को ट्विटर पर IFS सुरेंद्र मेहरा ने शेयर किया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 67 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं. लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

एक यूज़र ने कहा है ये सबसे खतरनाक शिकारी होते हैं और लड़की को इस तरह की हरकत नहीं करनी चाहिए.’ एक अन्य यूज़र ने लिखा लगता है जनाब आज अच्छे मूड में है. वहीं कुछ लोगों ने इस वीडियो को खूबसूरत भी कहा है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.