नदी में 3 शेरों पर कहर बनकर टूट पड़ा दरियाई घोड़ा, Video में देखिए कौन जीता, किसकी हवा हुई टाइट

Hippo Attacks Three Lions While Crossing The River And Stronger One Wins

जंगल की दुनिया में कब कौन बाजी मार जाए, कुछ भी कहना मुश्किल है. कहते हैं कि यहां जो ताकतवर वही सिकंदर. लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि कोई शेर को आंख दिखाकर निकल ले. शेर तो आखिर शेर (Lion) है. अगर इसके चंगुल में कोई फंस गया, तो ये सेकंडों में उसके शरीर को चीरफाड़ कर रख देता है. यही वजह है कि शेर को जंगल का राजा कहा जाता है. हालांकि, नदी में कभी-कभी मगरमच्छ और दरियाई घोड़े इसके लिए परेशानी का सबब बन जाते हैं. क्योंकि, पानी के सिकंदरों के सामने शेर की भी नहीं चलती. फिलहाल, सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा ही वीडियो सामने आया है. जब तीन शेर नदी पार कर रहे होते हैं, तभी एक दरियाई घोड़ा उन पर टूट (Hippo Attack Lions) पड़ता है. अब इस लड़ाई का अंजाम क्या होता है. इसे जानने के लिए आपको पूरा वीडियो देखना होगा.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि तीन शेर धीरे-धीरे बड़े आराम से नदी पार करते हुए नजर आ रहे हैं. हालांकि, वे यह भी ध्यान में रखकर चल रहे हैं कि अगर कोई मगरमच्छ आ धमके, तो उनसे कैसे निपटना है. इसी दौरान एक दरियाई घोड़े की नजर शेरों पर पड़ती है और वह बड़ी तेजी से उनकी ओर बढ़ता है. इस बात से बेखबर शेर नदी को पार करते रहते हैं. कुछ ही पल में दरियाई घोड़ा शेर पर टूट पड़ता है. आप देख सकते हैं कि शेर बचने के लिए पानी में उछलने-कूदने लगता है. क्योंकि, उसे मालूम है कि दरियाई घोड़े का जबड़ा कितना शक्तिशाली होता है. इस दौरान जबरदस्त लड़ाई होती है. लेकिन उसके बाद क्या होता है, किसकी हवा टाइट होती है. ये देखने के लिए फिलहाल आप देखें ये वीडियो.

वीडियो में देखिए शेरों पर कैसे टूट पड़ा दरियाई घोड़ा

शेरों पर हिप्पो के अटैक वाले वीडियो को यूट्यूब पर Latest Sightings नाम के चैनल पर शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, तीन शेरों पर जब हिप्पो ने कर दिया हमला.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.