दिल्ली में पालतू कुत्ते के भौंकने पर बेकाबू हुआ पड़ोसी, लोहे की रॉड लेकर टूट पड़ा, बचाने आए मालिक और महिला को भी पीटा

Dog Bark Fight

दिल्ली के पश्चिम विहार (Delhi Paschim Vihar) इलाके से हैरान करने वाली कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. यहां कुत्ते के भौंकने से नाराज एक व्यक्ति ने पड़ोसियों पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया (Family Beaten After Dog Barked). यही नहीं आरोपी शख्स ने कुत्ते को भी रॉड से मारा और फिर पड़ोसियों पर भी हमला किया. जब इस शख्स को रोकने की कोशिश की तो वह बेकाबू होता गया. आसपास के लोग घरों से बाहर निकले और उसे पकड़कर दूर ले गए. इस हमले में 3 लोग घायल हो गए . ये पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसकी तस्वीरें हैरान कर देने वाली हैं.

घटना के बाद रक्षित (कुत्ते के मालिक) के बयान पर पश्चिम विहार ईस्ट पुलिस थाने में IPC की विभिन्न धाराओं और पशु क्रूरता रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली पुलिस का कहना है कि मामले की जांच जारी है. इससे पहले दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबरी इलाके में कुत्ता घुमाने के विवाद में दो परिवारों के बीच जमकर विवाद हो गया. इस दौरान आपस में मारपीट हो गई. घटना में तीन लोग जख्मी हो गए. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है. घटना रविवार की है. गली में कुत्ते के घूमने को लेकर दोनों परिवार आमने-सामने आए. पुलिस उपायुक्त (द्वारका) एम हर्षवर्धन ने बताया कि डाबरी इलाके में जितेंद्र पांडेय और विनोद कुमार का परिवार रहता है. विनोद के घर में एक कुत्ता है. पुलिस के मुताबिक, रविवार को विनोद अपना कुत्ता लेकर टहलने निकले थे. जितेंद्र पांडेय ने कुत्ते को देखा तो अपने परिवार वालों को बुला लिया और विनोद से विवाद करना शुरू कर दिया. विनोद ने विरोध किया तो मारपीट कर दी गई. इस दौरान विनोद की पत्नी और बेटी के साथ भी पिटाई की गई. घटना में विनोद, उसकी पत्नी और बेटी जख्मी हो गई.

कुत्ते को पीटने का विरोध करने पर की पिटाई

अब से कुछ दिन पहले पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में एक कुत्ते को पीटने का विरोध करना युवक को महंगा पड़ गया. पड़ोसियों ने युवक का सिर फोड़ दिया. घायल युवक को गंभीर हालत में एलबीएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. पुलिस ने बताया था कि पीड़ित हेमंत कुमार परिवार के साथ न्यू अशोक नगर इलाके में रहता है. पड़ोस में कौशल मिश्रा नामक एक व्यक्ति परिवार के साथ रहता है. कौशल ने एक कुत्ता पाला हुआ है. एक दि रात को उसका कुत्ता बाहर घूम रहा था. इस दौरान गली का एक लावारिस कुत्ता कौशल के कुत्ते को देखकर भौंकने लगा. इससे नाराज होकर कौशल डंडे से कुत्ते को पीटने लगा. कुछ देर बाद घर से एक और सदस्य बाहर आया और उसने भी कुत्ते पर डंडे बरसा दिए. हेमंत ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसकी लात-घूंसों से पिटाई कर दी.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.