तालिबानी सजा: भाइयों ने पति को बहन के कंधे पर बैठाकर पूरे गांव में घुमाया, वीडियो वायरल होने के बाद 7 गिरफ्तार, तमाशबीनों पर भी कार्रवाई

Khargone Mp

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के खरगोन जिले के ऊन थाना क्षेत्र में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला के कंधे पर बैठकर उसका पति पूरे गांव में घुमा. करीब 45 साल की महिला की गलती यह थी कि पति से विवाद होने की वजह से वह बीते पांच माह से अपने मायके में ही अपने काका के घर पर रह रही थी. यह बात महिला के भाइयों और पति को नागवार गुजरी. इसके बाद महिला के भाई और पति ने उसकी और काका की पहले तो पिटाई की, फिर पति को कंधे पर बैठाकर महिला को पूरे गांव में घुमाया गया. इस दौरान गांव वाले मुकदर्शक बनकर देखते रहे.

30 जून का मामला

पुलिस के मुताबिक मामला 30 जून 2022 को ऊन थाना क्षेत्र ग्राम केली का है. मंगलवार को घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह के निर्देश पर आरोपी पति मगन मनस्या निवासी कामोदवाड़ा समेत केशिया सोयला भटनागर, थावरिया लालसिंह मंडलोई, कालू छबड़ा निवासी लावरियापानी, राधू हरदास मंडलोई निवासी नूरला फाल्या और दो अन्य सहित कुल 7 लोगों के खिलाफ ऊन थाने में केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है. साथ ही पुलिस ने वायरल वीडियो में दिखाई दे रहे 20 से 25 लोगों की भी पहचान की है, जिनके खिलाफ कार्रवाई करने की तैयारी की जा रही है.

पुलिस अधीक्षक ने पहुंचे केली गांव

इस मामले में खरगोन एसडीओपी राकेश मोहन शुक्ला का कहना है कि 30 जून को 100 डायल पर ग्राम केली के सरपंच अमर सिंह द्वारा पारिवारिक विवाद की सूचना दी गई थी, जिसके बाद ऊन थाने से सब इंस्पेक्टर रवाना हुए थे. मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट में घायल हुए महिला और उसके काका को थाने लाकर मेडिकल कराया था. इसके बाद ग्रामीणों ने इस मामले में समझौता करा दिया गया था. हालांकि मामला शांत होने के बाद मंगलवार अचानक घटना का वीडियो वायरल हुआ, जिसमें महिला के कंधे पर उसके पति को बैठाकर घुमाया जा रहा है. वायरल हो रहे वीडियो के बाद एसपी ने मामले को संज्ञान लेते हुए वो खुद केली गांव पहुंचे, जहां महिला से बात की गई. इसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए कुल 7 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है. वीडियो की भी जांच की जा रही है, जिसमें 20 से 25 लोग दिखाई दे रहे हैं, उनकी भी गिरफ्तारी हो सकती है.

देवास में भी सामने आई थी इस तरह की घटना

गौरतलब है कि 2 दिन पहले देवास से भी इसी तरह की घटना का वीडियो सामने आया था. जहां प्रेमी के साथ भागी पत्नी को गांव वालों ने पकड़कर उसकी पिटाई की थी. इतना ही नहीं उसके पति को उसके कंधों पर बैठाकर, और महिला को जूते की माला पहनाकर पूरे गांव में घुमाया गया था. इस मामले में भी पुलिस ने 12 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.