डीजीपी गौरव यादव द्वारा मोहाली के मटौर थाने और फेज़ आठ थाने का औचक निरीक्षण, गैंगस्टरवाद और नशों का पंजाब में से सफाया करना मुख्य एजेंडा – गौरव यादव

डीजीपी गौरव यादव द्वारा मोहाली के मटौर थाने और फेज़ आठ थाने का औचक निरीक्षण

गैंगस्टरवाद और नशों का पंजाब में से सफाया करना मुख्य एजेंडा – गौरव यादव

चंडीगढ़/एसएएस नगर 5 जुलाईः

पंजाब पुलिस के नव नियुक्त डीजीपी श्री यादव की तरफ से आज मोहाली के मटौर थाने और फेज़ आठ थाने का औचक निरीक्षण किया गया। इस मौके पर उनके साथ श्री गुरप्रीत सिंह भुल्लर डीआईजी रूपनगर रेंज, श्री विवेक शील सोनी एसएसपी एसएएस नगर मौजूद थे।
7 10
डीजीपी श्री गौरव यादव की तरफ से मटौर थाने और फेज़ आठ स्थित थाने के मालखाने, बैरकों और कैंटीन आदि का निरीक्षण किया गया और पुलिस प्रशासन की तरफ से दी जा रही सुविधाओं संबंधी भी जानकारी ली गई।

इस मौके पर अपने इस औचक निरीक्षण का महत्व बताते हुए डीजीपी की तरफ से बताया गया कि उनकी यह कोशिश थी कि वह स्वयं आप थानों में जाकर पुलिस फोर्स की कार्यप्रणाली को जांचे और देखें कि यदि कहीं कोई कमी है तो उसे पहल के आधार पर दरुसत किया जा सके। उन्होंने बताया कि पंजाब पुलिस फोर्स की यह प्राथमिकताएं हैं कि ड्रग्गज़ के खि़लाफ,़ गैंगस्टरवाद के खि़लाफ़ उपयुक्त कार्यवाही करके इसको पंजाब में से जड़ से ख़त्म करना और पंजाब के निवासियों को बढ़िया कानून-व्यवस्था देना। उन्होंने बताया कि उनका यह एजेंडा रहेगा कि पंजाब पुलिस की बेसिक पुलिसिंग को दरुसत किया जाये और पुलिस और आम नागरिकों के साथ संबंधों को ओर बेहतर बनाया जाये। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री सरदार भगवंत सिंह मान की तरफ से भी पुलिस को यह हिदायत की गई है कि मुख्य तौर पर नशों और गैंगस्टरवाद को पंजाब में से जड़ से ख़त्म करना है जिसमें वह दिन-रात लगे हुए हैं और इसका ख़ात्मा जल्द ही पंजाब में से कर देंगे।

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.