जबरदस्त माइलेज वाली Hero HF Deluxe बाइक के शानदार फाइनेंस प्लान, सिर्फ 6 हजार में घर लाएं ये धांसू बाइक

WhatsApp Image 2022 07 06 at 2.34.05 PM

नई दिल्ली: बचपन से ही सभी को गाड़ी खरीदने का बहुत शौक होता है। ऐसे में कई बार बजट ना होने के चलते लोग इसे खरीद नहीं पाते है। लेकिन अब लोन सुविधा होने के बाद आप बहुत ही कम कीमत पर कोई भी टू व्हीलर खरीद सकते हैं। ऐसे में अगर आप भी कोई बाइक स्कूटर खरीदना चाहते हैं,

तो यह खबर आपके लिए बहुत ही अच्छी होने वाली है। आज इस खबर में आपको देश की सबसे सस्ती बाइक Hero HF Deluxe के फाइनेंस प्लान के बारे में बताएंगे। इसके फाइनेंस प्लान के जरिए आप इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। यह हीरो की सबसे सस्ती माइलेज बाइक है। वजन कम होने के कारण इसे हैंडल करने में काफी आसानी होती है।

Hero HF Deluxe की कीमत:

यह देश की सबसे सस्ती बाइक ओं में से एक है। हीरो स्प्लेंडर के बाद कंपनी ने बजट सेगमेंट में हीरो एचएफ डीलक्स को बहुत पहले लांच किया था। इसे ग्राहकों द्वारा भी काफी अच्छा रिस्पांस मिला है। हीरो स्प्लेंडर की तरह है लोग इसे गांव और शहर के रास्तों पर आसानी से चलाने के लिए खरीदते हैं।

इस बाइक की कीमत बहुत ही कम है इसकी एक्स शोरूम कीमत ₹51,450 है जो ऑन रोड आते-आते ₹63,091 हो जाती है। अगर आप इस पर कुछ ऑफर्स और प्लान अप्लाई कर दें तो यह बहुत कम कीमत पर उपलब्ध हो जाएगी। इसे आप डाउन पेमेंट और ईएमआई के जरिए भी खरीद सकते हैं।

बैंक द्वारा इस बाइक के लिए 63,051 रुपए की लोन दी जाती है। वही डाउन पेमेंट राशि के तौर पर आपको ₹6000 की पेमेंट करनी होती है। इसके बाद हर महीने ईएमआई के तौर पर आपको 1833 रुपए की राशि का भुगतान करना होगा।

बाइक के इंजन और माइलेज:

इस बाइक में आपको 97.2 सीसी का इंजन मिलता है। यह एयर कूल्ड तकनीक से चलने वाला इंजन है। यह इंजन 8.36 यश का पावर और 8.05 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ इसमें 4 स्पीड गियर बॉक्स का ऑप्शन उपलब्ध है। यह कंपनी की एक माइलेज बाइक है इसलिए कंपनी का दावा है कि यह 83 Kmpl का माइलेज देती है। यह माइलेज ARAI द्वारा प्रमाणित है।

 

 

The post जबरदस्त माइलेज वाली Hero HF Deluxe बाइक के शानदार फाइनेंस प्लान, सिर्फ 6 हजार में घर लाएं ये धांसू बाइक appeared first on Times Bull.

admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.