चर्बी चढ़ने पर हिमांशी खुराना से लेकर आशिका भाटिया तक को नहीं पड़ा जरा सा भी फर्क, देखें लिस्ट

InstaSquare 20227691718629

नई दिल्ली : टीवी इंडस्ट्री के ऐसे कई सेलेब्स हैं जो अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए बहुत कुछ करते हैं। वहीं कुछ सितारे ऐसे भी हैं जो कि अपने वजन पर काबी नहीं कर पाते। आज हम आपको इस रिपोर्ट में बताएंगे इन सितारों के बारे में हैं। सितारों की लिस्ट में हिमांशी खुराना, आशिका भाटिया, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जैसे सितारों का नाम शामिल है। एक नजर डालते हैं लिस्ट पर

हिमांशी खुराना

पंजाब की फेमस सिंगर हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) को भी बढ़ते वजन के चलते ताने सुनने पड़ते हैं। हिमांशी खुराना ने बताया था कि वो पीसीओडी से परेशान है। इस बीमारी की वजह से वो अपना वजन नहीं संभाल पा रही हैं।

आशिका भाटिया
आशिका भाटिया (Aashika Bhatia) हाल ही में अपने वजन को लेकर ट्रोल हुई थीं। इस दौरान आशिका भाटिया ने एक वीडियो शेयर करके अपने हेटर्स की बोलती बंद कर दी थी।

पारस छाबड़ा

पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी ट्रोलर्स को करारा जवाब दे चुके हैं। पारस छाबड़ा ने माना था कि ट्रोलिंग से मेंटल हैल्थ पर बुरा असर पड़ता है।

विवियन डीसेना

विवियन डीसेना (Vivian Dsena) भी ट्रोलिंग से नहीं डरते। एक इंटरव्यू में विवियन डीसेना ने बताया था कि अगर उनके डायरेक्टर को बढ़ते वजह से दिक्कत नहीं है तो उनको भी फर्क नहीं पड़ता।

माहिरा शर्मा

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) को भी लोगों ने मोटी बोलकर चिढ़ाना शुरू कर दिया है। एक इंटरव्यू में माहिरा शर्मा से बढ़ते वजन के बारे में पूछा गया तो वो इंटरव्यू छोड़कर ही चली गई थीं। लोग फिर भी माहिरा शर्मा की जमकर मजाक बनाते हैं।

The post चर्बी चढ़ने पर हिमांशी खुराना से लेकर आशिका भाटिया तक को नहीं पड़ा जरा सा भी फर्क, देखें लिस्ट appeared first on Times Bull.

admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.