घर में किसान को फावड़े से काट डाला, डॉग स्क्वाड की मदद से ऐसे हत्यारे तक पहुंची पुलिस, अब हुआ ये खुलासा

Haryana Crime

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बागपत में एक किसान की फावड़े से कई वार करके हत्या (Murder) कर दी गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक किसान का नाम श्यामवीर है, जो अपने अपने घेर में सो रहा था. मामला मवीकलां गांव का है. बताया जा रहा है कि रुपए के लेन देने को लेकर गांव के प्रधान के देवर इंद्रपाल ने वारदात को अंजाम दिया. मामले की जांच के दौरान हत्यारे को पकड़ने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वाड (Dog Squad) की मदद ली, इसके बाद पुलिस हत्यारे तक पहुंची और हत्या में इस्तेमाल फावड़े को भी बरामद कर लिया गया है.

मृतक किसान श्यामवीर के भाई देवेंद्र सिंह ने बताया कि मेरा भाई खेती करता था. शनिवार दो जुलाई की रात श्यामवीर अपने घेर में पड़ोसी शकील के साथ सो रहा था. रात करीब एक बजे श्यामवीर के चिल्लाने की आवाज सुनकर शकील उठा तो श्यामवीर गंभीर हालत में पड़ा हुआ था. मौके पर पहुंचे परिजनों ने श्यामवीर को लहूलुहान हालत में देखा और तुरंत उसको मेरठ के अस्पातल ले जाने लगे, लेकिन रास्ते में ही श्यामवीर सिंह ने दम तोड़ दिया. तुरंत इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई.

सूंघता हुआ एक ट्यूबवेल पर जाकर रुका कुत्ता

एसपी नीरज कुमार जादौन ने बताया कि मामले की जांच के दौरान इंडो फोर्ड नाम के एक कुत्ते का इस्तेमाल किया गया था. हम उसे घटनास्थल पर लेकर गए, इसके बाद वह वहां से सूंघता हुआ एक ट्यूबवेल पर जाकर रुका. तभी से मामले की परत दर परत खुलती गईं. जब ट्यूबवेल के मालिक से पूछताछ की गई तो घटना का खुलासा हो गया. ये ट्यूबवेल गांव की प्रधान के देवर इंद्रपाल का था.

घटनास्थल से सीधा ट्यूबवेल पर भाग गया था हत्यारा

एसपी नीरज कुमार जादौन ने आगे बताया कि इंद्रपाल श्यामवीर की हत्या करने के बाद घटनास्थल से सीधा ट्यूबवेल पर भाग गया था. वह यहां अपने हाथ पैर साफ करके और हत्या में इस्तेमाल फावड़े को छुपाने के बाद सुबह तक अपने गांव में पहुंच गया था. पुलिस ने कई धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी इंद्रपाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.