इस सीरियल नंबर का 50 का नोट आपके पास तो फिर 3 लाख रुपये में आज ही बेचें, जानिए बिक्री का तरीका

50 rupee note

नई दिल्लीः आपके पास पुराना 50 रुपये का नोट है तो फिर आपकी मौज आने जा रही है, क्योंकि इन दिनों इन्हें ऊंची-ऊंची कीमतों पर खरीदा जा रहा है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कुछ वेबसाइट्स ऐसी हैं, जो पुराने नोट को बोली लगाकर खरीद रही है। इसलिए आप अपनी गुल्लक और पर्स को जरूर चेक कर लें, जिससे आपका लखपति बनने का सपना साकार हो जाए।

बस आपके पास 50 रुपये का नोट होना जरूरी है, जिसे आप बाजार में आसानी से बेच सकते हैं। इस नोट के बदले आपको 3 लाख रुपये आसानी से मिल जाएंगे। इतना ही नीहं अगर आपके पास ऐसे दो नोट हैं तो फिर 6 लाख रुपये की कमाई आसानी से हो जाएगी।

  • जानिए नोट की खूबियां

वहीं, धर्म और डेस्टिनी में भरोसा रखने वाले लोगों की कमी नहीं है। दूसरी तरफ एंटिक चीजों को सहेजने वाले भी बहुत सारे लोग हैं। इस्लाम में 786 अंक का बहुत बड़ा महत्व माना जाता है। मुस्लिम समाज के लोग 786 नंबर को बहुत पवित्र मानते हैं। हालांकि, 786 को लेकर अलग-अलग धर्म विशेषज्ञों की अलग-अलग राय है।

  • ऐसे करें नोट की बिक्री

इस नोट को बेचने के लिए आप सबसे पहले www.ebay.com पर क्लिक जाएं।

अब होम पेज पर रजिस्टर करें।

यहां आप खुद को ‘सेलर’ के तौर पर रजिस्टर करें।

अपने नोट की एक साफ फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करें।

फिर, Ebay आपके एड को उन लोगों को दिखाएगा, जो पुराने नोट और नोट और कॉइंस खरीदने के शौकीन हैं और इस प्लेटफॉर्म को यूज करते हैं।

इस एंटिक नोट को खरीदने में रुचि रखते हैं वो आपसे कॉन्टैक्ट करेंगे।

यहां आप इन लोगों से संपर्क कर अपने नोट के लिए मोल-भाव कर सकते हैं।

इसके बाद, सही कीमत मिलने पर आप अपने नोट को बेच सकते हैं।

The post इस सीरियल नंबर का 50 का नोट आपके पास तो फिर 3 लाख रुपये में आज ही बेचें, जानिए बिक्री का तरीका appeared first on Times Bull.

admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.