इस्तीफा देने के बाद पटना पहुंचे RCP सिंह ने तोड़ी चुप्पी, कहा-परिश्रम और ताकत से बनाई है पहचान, मुझसे कौन करेगा धोखा

RCP Singh arrives in Patna

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंत्रीमंडल से इस्तीफा देने के बाद आरसीपी सिंह (RCP Singh) गुरुवार को पटना पहुंचे. आरसीपी सिंह के पटना लौटने के बाद एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. पटना पहुंचने के बाद आरसीपी सिंह ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी. आरसीपी सिंह ने उनके साथ धोखा होने के सवाल पर कहा कि मुझसे कौन धोखा करेगा मैंने खुद अपनी परिश्रम और ताकत से अपनी पहचान बनायी है. हम सीधा आदमी हैं और हमेशा सीधा चलते है. आरसीपी सिंह ने कहा कि उनका किसी से कोई नाराजगी नहीं है.

जेडीयू को मजबूत बनाने में उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है. दूसरे साथियों ने भी पार्टी के लिए बहुत काम किया है.

जो दायित्व मिला उसे निभाया

वहीं अपनी नई भूमिका पर आरसीपी सिंह ने कहा कि 2010 में राज्यसभा का सदस्य बना. साथ ही पार्टी का महासचिव फिर पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष. बीच में जेडीयू में महासचिव संगठन भी रहा. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कृपा से उनके मंत्रिमंडल में मंत्री बने. आरसीपी सिंह ने कहा कि उन्होंने संगठन और सरकार में अपने दायित्वों का निभाया.

पार्टी और कार्यकर्ता के लिए करेंगे काम

आरसीपी सिंह ने कहा कि वह अब ना सांसद हैं और ना ही मंत्री. उन्होंने कहा कि उनका दायित्व है कि वह अपने साथियों के लिए काम करे. उनका भविष्य बनाने के लिए काम करे. आरसीपी सिंह ने कहा कि वह कार्यकर्ताओं के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाएंगे.

अब गांव में रहेंगे आरसीपी

आज की तारीख में ना मैं सांसद हूं और ना ही मंत्री लेकिन मेरा भी दायित्व है.हमारे जितने भी साथी है उनका बिहार में अच्छा भविष्य बने इसे प्रशिक्षण कार्यक्रम चलाऊंगा. उन्होंने कहा कि वह अभी गांव जा रहे हैं गांव में ही रहेंगे. कार्यकर्ता जहां-जहां बुलाएंगे वहां जाऊंगा. तो वहीं बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर आरसीपी सिंह ने कहा कि वो आपको ही पता होगा.

मीडिया पर भी आरसीपी ने किया तंज

आरसीपी सिंह ने मीडिया पर सवाल उठाते हुए कहा कि मीडिया के लोग सामान्य कट्सी को किस तरह बढ़ा-चढ़ा के बताते हैं सभी ने देखा. मैं तिरुपति गया हुआ था विभागीय कार्य से एक जुलाई की रात को हैदराबाद में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मुझे सम्मानित किया. सम्मानित किए जाने की बात को मीडिया ने बीजेपी में शामिल होने की बात बता दी, तो वहीं लालू प्रसाद के बिगड़ी तबीयत पर आरसीपी ने कहा कि मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि लालूजी जल्द से जल्द स्वस्थ हो.

Admission.com
www.lyricsmoment.com
admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.