अच्छे कंडीशन के साथ सिर्फ 3 महीने पुरानी Hero Splendor की कीमत उड़ा देंगे होश, पढ़ें डिटेल

WhatsApp Image 2022 07 06 at 2.17.14 PM

नई दिल्ली: सेकंड हैंड बाइक मार्केट में बहुत ज्यादा बिक रही है। अगर आपको भी एक बेहतरीन माइलेज वाली किफायती बाइक लेनी है तो यह खबर आपके लिए बहुत ही अच्छी होने वाली है। आज सिर्फ 90 दिन पुरानी हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को ₹25000 में बेचा जा रहा है।

इसे सिर्फ 3 महीने पहले ही शोरूम से खरीदा गया है और अब इसे बेचने के लिए लिस्ट किया गया है। अगर आपको भी बाइक लेनी है तो Bikewale साइट पर जाकर जानकारी ले सकते हैं। यहां आपको बजट में शानदार बाइक मिल जाएगी। यहां आप इसके सेलेर से जुड़ी सारी डिटेल्स ले सकते हैं।

अगर आपको यह बाइक पसंद आती है तो इसके ओरिजिनल पेपर को जरूर चेक कर ले साथ ही खरीदने से पहले एक बार टेस्ट राइड जरूर ले। यह हीरो स्प्लेंडर काले रंग की है।

Hero Splendor 2022 मॉडल:

यहां लिस्ट गई की गई हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक को हरियाणा नंबर पर रजिस्टर कराया गया है और इसकी कीमत ₹25000 रखी गई है। इसे खरीदने के लिए आपको Bikewale.com साइट पर जाना होगा। अगर आपको यहां कुछ भी गलत लगे तो उसके पोर्टल पर दिए गए हेल्पलाइन नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।

बाइक खरीदने से पहले इसकी जांच अवश्य कर ले साथ ही सेलर डिटेल मालिक से खुलकर बातें कर ले। अगर बाइक में किसी भी प्रकार की दिक्कत आती है तो आप इसे वापस भी कर सकते हैं। लेकिन पोर्टल पर दी गई जानकारी के अनुसार बाइक अच्छी कंडीशन में है और बहुत ही ज्यादा चल चुकी है।

कैसे खरीदें बाइक:

अगर आपको सेकंड हैंड हीरो स्प्लेंडर प्लस बाइक खरीदनी है तो आप किसी भी ऑनलाइन साइट पर जा सकते हैं इसके बाद वहां दिए गए होम पेज पर यूज्ड बाइक सेक्शन में क्लिक करें इसके सर्च बारे में आप हीरो स्प्लेंडर प्लस डालकर बजट तय कर ले। अब आपके पास आपके बजट की सारे हीरो स्प्लेंडर प्लस आ जाएंगे।

यहां आप सभी बाइकों की 360 डिग्री व्यू ले सकते हैं। यहां आपको जो भी बाइक पसंद आती है उसकी सारी डिटेल्स लेकर बुक ऑनलाइन पर क्लिक कर सकते हैं। यहां आपको डिलीवरी की सुविधा भी दी जाती है।

 

 

The post अच्छे कंडीशन के साथ सिर्फ 3 महीने पुरानी Hero Splendor की कीमत उड़ा देंगे होश, पढ़ें डिटेल appeared first on Times Bull.

admission9.com
lyricsmoment.com

Leave a Reply

Your email address will not be published.